Gang Rape By Notorious History Sheeter: हिस्ट्रीशीटर ने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती से किया गैंगरेप

1243

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में जैसीनगर थाना क्षेत्र के कुख्यात आदतन अपराधी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात में शामिल दो आरोपी नाबालिग है।

जानकारी के अनुसार जैसीनगर से अनुसूचित जाति वर्ग की 20 वर्षीय युवती अपने रिश्ते के जीजा के साथ अपनी बड़ी बहन के यहां नयागांव मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी रमपुरा के जंगल के पास कुख्यात आदतन आरोपी चैन सिंह ने उन्हें रोक लिया और उसके जीजा के साथ जमकर मारपीट की और युवती को जंगल में ले गए और जीजा के सामने ही युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

वारदात के बाद आरोपी मोटरसाइकिल और युवती को लेकर जंगल की ओर भाग गए। जीजा जैसे तैसे जैसीनगर पहुंचा। उसने जानकारी पुलिस को दी।मामला गंभीर होने की वजह से जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर अपनी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और मौके से युवती को बरामद किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है और साथ ही मोटरसाइकिल जप्त की लेकिन जंगल का फायदा उठाकर मुख्य आरोपी चैन सिंह और उसका एक अन्य नाबालिग साथी भागने में सफल हो गए।

इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने चारों आरोपी के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है और चैन सिंह व एक अन्य नाबालिग आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

घटनास्थल का सागर पुलिस अधीक्षक तरुण नायक ने निरीक्षण किया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने फरार आरोपियों पर ₹20000 का इनाम भी घोषित किया है।