सिवनी में आदिवासियों की हत्या: बड़वानी में विभिन्न संगठनों ने विरोध में निकाली रैली, प्रशासन को सौंपा ज्ञापन

998

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी-जिला मुख्यालय पर दलित जाग्रत आदिवासी संगठन,जयस व कॉंग्रेस के आदिवासी नेताओं ने सिवनी में हुई आदिवासी समुदाय के लोगों की हत्या के विरोध में निकाली रैली तो सेंधवा में कॉंग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बड़वानी: बढ़ती महंगाई व प्रदेश में फैली अराजकता सहित आदिवासियों पर हो रहे अत्याचार को लेकर सेंधवा में कांग्रेस ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है वहीं जिला मुख्यालय पर भी जयस व दलित जाग्रत आदिवासी संगठन सहित कांग्रेस ने रैली निकाल कर ज्ञापन सौंपा है।

कांग्रेस नेता राजन मंडलोई ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए सिवनी में हुई आदिवासियों की हत्या पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान को भी निम्न स्तर का बताया। उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल लोग बजरंग दल के हैं। इसके बावजूद गृहमंत्री बयान बड़ा अचरज भरा है।

उन्होंने मांग की कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो। सेंधवा विधायक ने प्रदेश में फैली अराजकता सहित महंगाई, बेरोजगारी, आदिवासियों पर हो रहे अत्यचारों सहित खरगोन, बड़वानी की घटना के बाद हुई कार्यवाही को लेकर भी मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, राजन मण्डलोई (कांग्रेस नेता)-