दर्दनाक हादसा: डबरी में नहाने गए तीन बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

869

दर्दनाक हादसा: डबरी में नहाने गए तीन बच्चों की मौत, गांव में पसरा मातम

उज्जैन से सुदर्शन सोनी की रिपोर्ट

उज्जैन। देवास रोड स्थित ग्राम मताना कला में बुधवार की दोपहर उस समय कोहराम मच गया जब यहां स्थित डबरी में नहाने गए 3 बच्चों की डूब जाने से मौत हो गई। जैसे ही बच्चों के डबरी में डूबने की सूचना मिली यहां लोगों की भीड़ लग गई।
खबर मिलते ही नरवर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से डबरी में नहाने के दौरान डूबे बच्चों को बाहर निकाला और इस उम्मीद के साथ अस्पताल भिजवाया कि बच्चों की जान बच जाए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मृत बच्चों का नाम रेहान पिता इरसाद पटेल, अयान पिता अजमेरी खान, अमन पिता इकबाल लोहार है। सभी की उम्र 14 से 16 साल के बीच है।

बताया जा रहा है कि तीनों बच्चे अपने तीन चार अन्य साथियों के साथ डवरी में नहाने के लिए गए थे जहां गहरे पानी में चले जाने से 3 बच्चे डूब गए।

जब यह बच्चे डूबने लगे तो उनके साथियों ने आसपास के लोगों को सूचना दी। बच्चों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर यहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
सूचना मिलने पर नरवर थाना प्रभारी कृष्णकांत तिवारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और डबरी में डूबे बच्चों को बाहर निकलवाया।

3 बच्चों के एक साथ डबरी में डूब जाने से पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया है । लोग डबरी खोदने वालों को कोस रहे हैं। दरअसल यहां आस-पास हुए सड़क निर्माण कार्य सहित अन्य कार्यों के लिए अवैध रूप से रेलवे ट्रैक के समीप यह बड़ा गड्ढा खोद दिया गया है जिसने अब डबरी का रूप ले लिया है