MP News: पानी भरने को लेकर विवाद में हत्या, एक युवक ने दूसरे को पत्थरों से कुचलकर मारा

843

छतरपुर: जिले के बड़ामलहरा क्षेत्र के बाजना थाना क्षेत्र के भीमकुण्ड तिराहे पर बीती रात हैण्डपंप से पानी भरने को लेकर दो युवकों में विवाद हुआ जो बाद में खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक विवाद यहां रहने वाले दो अहिरवार परिवार के युवकों के बीच हुआ था। बाजना थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए हरिदास अहिरवार के पिता ने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 9 बजे उनका बेटा हरिदास भीमकुण्ड तिराहे पर लगे हैण्डपंप से पानी भरने गया था। जैसे ही वह सरकारी नल पर पानी भरने पहुंचा तो बाजना के ही मनोज अहिरवार (पिता कोरिया अहिरवार) ने उसे पानी भरने से मना कर दिया। मनोज ने कहा कि यह हैण्डपंप उसने सुधरवाया है इसलिए पानी नहीं भरने देगा। हरिदास ने नल के सरकारी होने की बात कही तो दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते यह तू-तू मैं-मैं बड़े विवाद और खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई इसी दौरान मनोज अहिरवार ने हरिदास अहिरवार के सिर पर पत्थर से हमले कर दिए और मौके से भाग गया।

मामले में घायल हरिदास को छतरपुर जिला अस्पताल लाया गया। गंभीर हालत में उसे डॉक्टरों ने झांसी रिफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही मेडिकल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।