Sanjay Shukla Roadshow : सेवा करने वाले को चुनेंगे, तो ही समस्याओं से निजात मिलेगी

इंदौर में रोड शो के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार संजय शुक्ला की जनता से अपील

583

Indore : कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि इंदौर की जनता की सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप में मुझे मौका मिलेगा तो ही इंदौर में जनता की समस्याओं का समाधान हो सकेगा। यह बात संजय शुक्ला ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो के दौरान लोगों से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा के 20 साल के शासनकाल के दौरान जनता की कोई सुनवाई नहीं हुई। जनता की समस्याओं का समाधान करने में किसी की कोई रुचि कभी दिखाई नहीं दी।

संजय शुक्ला ने कहा कि विकास के नाम पर मनमानी की गई। इसी का परिणाम है कि आज शहर की जनता परेशान है। जनता के दुख दर्द को सुनने वाला कोई भी नहीं था। इस बार जनता सेवा करने वाले व्यक्ति के रूप में मुझे जिताकर अपनी समस्याओं के समाधान का रास्ता खोल सकती है।
WhatsApp Image 2022 07 04 at 7.31.16 PM

कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज रोड शो किया। वे सुबह सपना-संगीता क्षेत्र से होते हुए भंवरकुआं, टावर चौराहे होते हुए दवा बाजार, मधुमिलन से यूनिवर्सिटी, आरएनटी मार्ग से रानीपुरा मेन रोड होते हुए आगे गए। इस बीच कई जगह जनता ने उनका स्वागत किया। जब काफिला कृष्णपुरा पहुंचा तो यहां के फुटकर व्यापारियों ने उन्हें निगम की पीली गैंग से छुटकारा दिलाने का आग्रह किया।

जवाहर मार्ग होते हुए राजबाड़ा से चिमनबाग, काछी मोहल्ला से कोठारी मार्केट होते हुए शास्त्री ब्रिज से रीगल से पलासिया, आंनद नगर, एलआईजी से पाटनीपुरा, परदेशीपुरा से जब काफिला विश्रांति चौराहा पहुंचा तो एक दुकानदार ने काफिला रोककर संजय शुक्ला के साथ सभी को चाय पिलाई। यहां से विजय नगर, सत्यसाईं चौराहा, बापट चौराहा से गौरी नगर, खातीपुरा होते हुए बाणगंगा में रोड शो का समापन हुआ।

इस बीच कुछ लोगों ने काफिला रुकवाकर संजय शुक्ला के साथ फोटो खिंचवाई तो किसी ने सेल्फी ली। वही कुछ लोगो ने छोटे बच्चों को गाड़ी पर खड़ा कर बच्चों से स्वागत भी करवाया।