काली माता के विवादित पोस्टर पर मिर्ची बाबा का बयान- हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने वालों का सिर काटकर लाने वाले को देंगे 20 लाख का इनाम

परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट

ग्वालियर. हरिद्वार के श्री पंचायती निरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानंद गिरी महाराज धर्मगुरु मिर्ची बाबा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है।

उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माताओं का सिर काटकर लाने वाले को अपने आश्रम की ओर से 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

महामंडलेश्वर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि ये एक साजिश के तहत हो रहा है। इनका सिर काटे बिना ये मानेंगे नहीं।

काली मां मूवी के विवादित पोस्टर पर मिर्ची बाबा ने कहा कि ऐसे कामों से हिंदू धर्म को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश है। मां काली को अपमानित किया जा रहा है।

निरंजनी अखाड़ा का संत होने के नाते मैं घोषणा करता हूं कि ऐसी मूवी बनाने वालों का सिर काटने वाले को मैं 20 लाख रुपये अपने आश्रम की ओर से दूंगा। उनका कहना है कि वेब सीरीज आश्रम और ऐसी मूवी बनाने वाले हिंदू धर्म पर कुठाराघात कर रहे हैं।

मिर्ची बाबा ने कहा कि हर जगह कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हर जगह आवेदन दिए जा रहे हैं, लेकिन कानून पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है। कानून को इन लोगों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए।

आपको बता दें कि हाल ही में आई डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को लेकर विवाद जारी है। इसमें मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था। इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा है। ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की है।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानंद गिरी (मिर्ची बाबा)-

 

Author profile
परानिधेश भारद्वाज
परानिधेश भारद्वाज

पिछले दस वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय रूप से कार्य कर रहे हैं। उनकी लेखनी की वजह से कम समय मे ही उन्होंने इस क्षेत्र में अच्छा मुकाम हासिल कर लिया। उनके पिता श्री सत्यनारायण शर्मा से उनको लेखन विरासत में मिली है