Khargone News: रामनवमी के जुलूस के दौरान भडके दंगो के बाद पहली बार नगरपालिका चुनाव में भाजपा के समर्थन में रोड शौ

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बडा बयान , भाजपा धर्म जाति की राजनिती नही करती

खरगोन: में रामनवमी के जुलूस के दौरान भडके दंगो के बाद पहली बार नगरपालिका चुनाव में भाजपा के समर्थन में रोड शौ करने पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बडा बयान आया है।भाजपा धर्म जाति की राजनिती नही करती है। खरगोन के लोगो को डरने की जररूत नही है। खरगोन के लोगो ने पिछले दिनो दंगा भूगता है। असमाजिक लोगो ने आतंकीत करने की कोशिश की थी लेकिन अब ऐसे मन्सुबे को नेस्तनाबूत कर देगे। खरगोन का विकास, सुरक्षा और शांति भाजपा की प्राथमिकता है।

खरगोन में नगरपालिका चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करने और भाजपा का घोषण पत्र जारी करने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय इस दौरान कांग्रेस में जोरदार हंमला भी बोला। खरगोन शहर में रोड शो के दौरान जगह जगह कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया गया। अंतिम चरण को 13 जुलाई के नगरपालिका चुनाव में भाजपा ने पूरी शक्ति झौक दी है।

इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम शिवराजसिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को विजयवर्गीय को काली फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई और टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर मुकदमा दर्ज करने पर धन्यवाद दिया। और हिन्दू देवी देवता का अपमान करने वाले के खिलाफ चुप्पी साधने वाले मोमबत्ती बाजो पर निशाना भी साधा। भाजपा का घोषण पत्र जारी करने के दौरान अपने सम्बोधन में विजयवर्गीय ने कहाॅ की भाजपा भाजपा धर्म जाति की राजनीति नही करती। विकास के लिये भाजपा काम करती है। पीएम नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में गरीबी मिटाने के लिये गरीब को दिये पीएम आवास अगर रामलाल को लिया तो रामजान को भी दिया।