Fake Voter : कैटरिंग वालों को फर्जी वोटर समझा, निर्दलीय ने मारपीट की!

439

Fake Voter : कैटरिंग वालों को फर्जी वोटर समझा, निर्दलीय ने मारपीट की!

Indore : बाणगंगा पुलिस ने नगरीय निकाय चुनाव में पार्षद पद के निर्दलीय प्रत्याशी सहित 6 लोगों के खिलाफ मारपीट करने, धमकाने और जबरन वीडियो बनाने के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपियों ने चुनाव के दिन रसोई बनाने आए लोगों को फर्जी वोटर बताकर मारपीट की थी।

पुलिस के मुताबिक अर्जुन सोलंकी निवासी पटेल नगर मेन रोड की शिकायत पर पुलिस ने अशोक यादव उर्फ बउआ और अन्य पांच साथियों पर केस दर्ज किया है। अर्जुन ने बताया कि चुनाव में वोटिंग के दिन वह कैटरिंग का काम करने वाले कुछ लेबर को लेकर बाणगंगा इलाके में आया था। इस दौरान उनकी कार सिग्नल बंद होने के चलते चौराहे पर खड़ी थी, जिसमें सब नाश्ता कर रहे थे।
इस दौरान सफेद रंग की इनोवा वहां आई, कार में से चार से पांच लोग उतरे। उनसे से एक व्यक्ति वीडियो बनाने लगा और गाड़ी का गेट खुलवाकर पूरी गाड़ी की तलाशी लेकर सबकी उंगलियां चेक की। फिर वोट डालने का पूछा। सबके नाम पते लिए और करीब आधे घंटे तक खड़ा रखा। इसके बाद फर्जी वोट डालने का आरोप लगाते रहे।

वीडियो बनाना बंद किया और एक मजदूर कुलदीप को थप्पड़ मार दिया। गालियां देते हुए थाने में बंद कराने की बात कही। इसके बाद सभी ने कार पलटवाई और बाणगंगा थाने लेकर आए। यहां बाहर छोड़कर मौके से भाग गए। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ है। उसमें से एक निर्दलीय प्रत्याशी है। वही जिन मजदूरों के साथ मारपीट की गई है, वह प्रोग्राम में खाना बनाने पहुंचे थे। पुलिस ने पहले मामले में शिकायती आवेदन लेने के बाद कार्रवाई की है।