Hindu Organization Active : युवक से बर्बरता के खिलाफ हिंदूवादी संगठन का प्रदर्शन

आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

530

Indore : तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में बहनों के साथ रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र के साथ उसके मकान मालिक ने तीन साथियों के साथ मिलकर बर्बरता करते हुए बुरी तरह पिटाई की थी। इस मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

थिलासा ग्राम (जोबट) का रहने वाला युवक अंसारीबाग कॉलोनी में दो बहनों के साथ रहता है। उसके मकान मालिक नाजीम खान अपने साथी आदिल खान के साथ उसे शनिवार को बकरीद पर बकरी खरीदने के बहाने ले गए थे। फिर उसे नायता मुंडला ले जाकर उसे एक कमरे में बंद कर नाजीम खान, आदिल खान, सलमान पटेल और सद़्दाम पटेल ने उसके साथ जमकर मारपीट की थी। बदमाशों ने उसके प्रायवेट पार्ट्स में पेट्रोल भी डाल दिया। पीड़ित छात्र के पिता ने उसे कुछ दिन पहले ही लेपटॉप भी दिलवाया था। वहीं मकान मालिक के बेटे से 50 हजार रुपए कहीं गुम हो गए थे। नाजीम खान को शंका थी कि उक्त रुपए छात्र ने लिए हैं।

पीड़ित युवक को डरा धमकाकर चारों बदमाशों ने उसका वीडियो भी बना लिया। उन्होंने उसे धमकाया कि वह कबूल करें कि उसने ही 50 हजार रुपए चुराए हैं। इन रुपए से उसने लैपटाप खरीदा है। उसके साथ बर्बरता कर उसे घर पर छोड़ दिया गया। बाद में कुछ लोगों के साथ मिलकर उसने तेजाजी नगर थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को धरदबोचा।

हिंदू संगठन में आक्रोश

इस घटना के बाद से ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। वे इस घटना को लेकर सोमवार को सड़क पर उतर आए। उन्होंने पुलिस कमिश्नर कार्यालय प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों ने अपहरण और जानलेवा हमले की धारा बढ़ाने की भी मांग की। आखिर में प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि धारा नहीं बढ़ाई गई तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

मामले में पुलिस ने आरोपी आजीम, सादिक, सद्दाम और सलमान को हिरासत में लिया है। इन्हें पुलिस जिला कोर्ट लेकर पहुंची। कोर्ट परिसर में पहले से मौजूद कुछ लोगों ने आरोपियों की जमकर पिटाई कर दी। यहां एमजी रोड थाने से तत्काल पुलिस बल पहुंचा और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट परिसर में शाम के समय काफी कम भीड़ थी, जिसके कारण पुलिस ने आरोपियों को बचा लिया।