Three Sisters Commit Suicide : एक ही रस्सी से लटककर तीन बहनों ने जान दी 

घटना से पहले बड़ी बहन से बात की, पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला   

892

Three Sisters Commit Suicide : एक ही रस्सी से लटककर तीन बहनों ने जान दी 

Khandwa : भामगढ़ गांव की आदिवासी परिवार की तीन बहनों ने एक ही रस्सी से पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना मंगलवार देर रात 11 बजे की है। आत्महत्या से पहले तीनों बहनों ने उनकी बड़ी बहन से फोन पर बात की। उसके बेटे से भी बहुत देर तक बात की, तब तक सब कुछ सामान्य लगा! तीनों उसे घर बुला रही थीं। यह घटना जावर थाने के भामगढ़ ग्राम के कोटापेट फलिया की है। परिवार में 5 बहन, 3 भाई हैं।

घटना की जानकारी मिलने पर रात ढाई बजे पुलिस घटनास्थल पहुंची। परिवार वाले आत्महत्या के पीछे कोई कारण नहीं बता पा रहे हैं। शुरुआती जांच में पुलिस और फॉरेंसिक टीम का मानना है कि तीनों बहनों ने आत्महत्या ही की है। खंडवा के एसपी विवेक सिंह के मुताबिक, तीनों बहनें सोनू, सावित्री और ललिता के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले। उनके पिता जाम सिंह का पहले निधन हो गया था।

जावर थाने के प्रभारी शिवराम जाट के मुताबिक, तीनों बहनों ने जिस रस्सी से फांसी लगाई, वो बिलकुल नई है। ये पता नहीं कि रस्सी इन्होंने खरीदी या घर में थी। नायब तहसीलदार माला राय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जांच आगे बढ़ेगी। फ़िलहाल कोई कोई संदिग्ध परिस्थिति जैसी बात सामने नहीं आई।

इनकी बड़ी बहन चंपक के मुताबिक, सोनू (23 साल) खंडवा के एसएन कॉलेज में पढ़ रही थी। उससे छोटी बहन सावित्री (21 साल) की 3 महीने पहले शादी हुई थी, जबकि 19 साल की ललिता ने पढ़ाई छोड़ दी थी। वह गांव में ही मजदूरी करती थी। तीनों बहन घर आने की जिद कर रही थीं। जिरोती अमावस्या पर आकर मिलने का कहा तो सोनू कह रही थी कि एक अगस्त से हॉस्टल खुल जाएगा। उसे खंडवा जाना है।