Heavy Rain : इंदौर के पश्चिमी इलाके में भारी बारिश, दर्जनभर कारें बही!

निचली बस्तियों में पानी भरा, घरों में पानी घुसा

2552
Heavy Rain : इंदौर के पश्चिमी इलाके में भारी बारिश, दर्जनभर कारें बही!

Indore : इंदौर में आज शाम भारी बारिश हुई। लेकिन, पूर्वी इलाके से ज्यादा पश्चिमी क्षेत्र में पानी गिरा। आज शाम हुई भारी बरसात से शहर का ज्यादातर इलाका जलमग्न हो गया। पश्चिमी क्षेत्र के फूटी कोठी, द्वारकापुरी और वार्ड क्रमांक 85 के प्रजापत नगर में इतनी बारिश हुई कि सड़कों पर घुटने तक पानी भरा गया। सड़क पर पानी का बहाव इतना तेज था कि खड़ी हुई दर्जनभर कारें बह गई। एक कार तो सड़क पार नहीं कर सकी और बह गई। कई घरों में भी पानी घुस गया।
शहर के पूर्वी इलाके की अपेक्षा इस बार पश्चिमी क्षेत्र में अपेक्षाकृत कम बरसात हुई थी! पर, आज शाम हुई भारी बारिश ने उसकी पूर्ति कर दी। शहर के पश्चिमी क्षेत्र के प्रजापत नगर की सड़कों पर तो तेज बहाव वाली नदी सा नजारा दिखाई दिया। यहां पानी के तेज बहाव में कार बह गई। बारिश के कारण शहर के कई निचले इलाके जलजमाव की स्थिति बन गई।

अलग-अलग इलाकों में कभी बूंदाबांदी तो कभी तेज बारिश का दौर देखा जा रहा है. शहर के पूर्वी और पश्चिमी इलाके में झमाझम बारिश हुई. रात 8 बजे के बाद शुरू हुई तेज बारिश से सड़कों पर पानी बहता दिखाई दिया. हालात यह हो गए कि वाहन चालकों को अपनी गाड़ियां निकालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और ट्रैफिक पूरी तरह से जाम हो गया.