Health Update: AIIMS में राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हाथ-पैर हिलाए 

उनकी रिपोर्ट में कुछ भी नेगेटिव नहीं आया, यह एक पॉजिटिव साइन

474

Health Update: AIIMS में राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, हाथ-पैर हिलाए

 

New Delhi : राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है। उनका 10 अगस्त से दिल्ली के AIIMS में इलाज चल रहा है! वर्कआउट करते समय राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया था, उसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी तबीयत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं। लेकिन, राजू की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। राजू श्रीवास्तव के भतीजे कौशल श्रीवास्तव ने बताया है कि वह उन्होंने पहले अपने पैर और बाद में हाथ भी हिलाएं, जिसे डॉक्टर ने अच्छा संकेत बताया। उनकी हालत में सुधार देखने को मिला।

कौशल श्रीवास्तव ने कहा कि मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें। चाचा की कंडीशन धीरे-धीरे बेहतर हो रही है। डॉक्टर्स भी कह रहे हैं कि वह पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। उनकी रिपोर्ट में कुछ भी नेगेटिव नहीं आया, जो अपने आप में एक पॉजिटिव साइन है। साथ ही राजू जी ने अपने हाथ और अंगुलियां हिलाए हैं जिसके बारे में डॉक्टर ने हमे बताया है।

उन्होंने आगे कहा कि राजू श्रीवास्तव फाइटर हैं, वे जल्द ठीक हो जाएंगे। मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें। डॉक्टर्स अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं और अच्छा ट्रीटमेंट कर रहे है। हमारा मकसद लोगों को अफवाह और नेगेटिव स्टोरी फैलने से रोकना है। वे अब स्टेबल हैं और उनकी रिकवरी के साइन दिख रहे हैं।

स्वास्थ्य को लेकर स्टेटमेंट

हाल ही में राजू श्रीवास्तव के परिवार ने उनके स्वास्थ्य को लेकर स्टेटमेंट जारी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था ‘राजू श्रीवास्तव जी की तबीयत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर्स की टीम अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख्याल रख रही है। प सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि अफवाहों और फर्जी खबरों पर ध्यान न दें। कृपया राजू श्रीवास्तव के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।