यह कहने के बाद कि उनकी मृत्यु ‘वास्तव में जल्द ही’ आ रही है, व्हीलचेयर में नजर आए माइक टायसन

531

लॉस एंजिल्स: दिग्गज पेशेवर मुक्केबाज माइक टायसन, जो विजय देवरकोंडा-स्टारर ‘लिगर’ के साथ भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे, ने व्हीलचेयर में देखे जाने के बाद और अधिक चिंताएँ जताई हैं, हफ्तों बाद उन्होंने कहा कि उनकी मृत्यु “वास्तव में जल्द ही आ रही है”।

56 वर्षीय दिग्गज  मुक्केबाज  ने  मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई फैन्स के साथ सेल्फी पोज देते हुए अपने साथ वॉकिंग स्टिक लिए हुए थे। रिपोर्ट के अनुसार, पूरी तरह से सफेद कपड़े पहने हुए, वह अपनी सबसे अच्छी स्थिति में नहीं लग  रहे थे क्योंकि उसने अपना मुंह पोंछने के लिए एक सफेद तौलिया का इस्तेमाल किया था। जब वह अपनी कार से अपने होटल के कमरे की ओर जा रहे थे तो वह एक चलने वाली छड़ी का उपयोग कर रहे थे ।

पूर्व हैवीवेट चैंपियन कथित तौर पर अपनी पीठ में “एक कटिस्नायुशूल भड़कने” से निपट रहे है ।माइक इसी महीने अपने दोस्त और चिकित्सक सीन मैकफारलैंड के साथ बातचीत के दौरान मौत की चपेट में आने की बात कर रहे थे ।”हम सभी एक दिन मरने जा रहे हैं, निश्चित रूप से,” उन्होंने अपने “हॉटबॉक्सिन विद माइक टायसन” ब्रॉडकास्ट के दौरान कहा।

“जब मैं आईने में देखता हूं और अपने चेहरे पर उन छोटे धब्बों को देखता हूं,” माइक ने कहा, “मैं कहता हूं, ‘वाह। मेरी समाप्ति तिथि करीब आ रही है। वास्तव में जल्द ही’।””मैं बस होशपूर्वक मरना चाहता हूं। मैं चीखते हुए मरना नहीं चाहता। बातचीत के दौरान, माइक ने यह भी कहा कि वह पैसे में मूल्य नहीं देखता क्योंकि यह सुरक्षा नहीं लाता है। “सुरक्षा क्या है?” “मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि उन्हें लगता है कि बहुत सारा पैसा उन्हें खुश करने वाला है,” “उनके पास पहले कभी बहुत पैसा नहीं था।