कलेक्टर बंगले के सामने युवती का हाईवोल्टेज़ ड्रामा, लोगों ने बनाये वीडियो, सोशल मीडिया पर वॉयरल

1593
कलेक्टर बंगले के सामने युवती का हाईवोल्टेज़ ड्रामा, लोगों ने बनाये वीडियो, सोशल मीडिया पर वॉयरल

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर कलेक्टर बंगले के सामने एक युवती के द्वारा हाई वोल्टेज ड्रामा करने का मामला सामने आया है। युवती काफी देर तक बंगले के गेट पर हंगामा करती रही जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी और मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति में बनने लगी।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाया और उसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया।

पूरा मामला छतरपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत कलेक्टर बंगले के सामने का है जहां चंद्रनगर निवासी तुलसी अहिरवार नाम की युवती पहुंची और कलेक्टर बंगले के गेट को खटखटाने लगी, युवती कभी गेट को खट खटती तो कभी चहल कदमी करते हुए कुछ ना कुछ ना कुछ बड़-बड़ाती नजर आती
कलेक्टर बंगला के सामने एक युवती की इस तरह की हरकतों को देख कर लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा होने लगी और कुछ लोगों ने उसकी इन हरकतों का वीडियो भी बना लिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को समझाइश दी और कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर वो मानी और कलेक्टर बंगले के सामने से हटी।

युवती का कहना है की उसके मौसी के लड़के के द्वारा उसके साथ मार-पीट की गई है और उसने पागल भी कहा जिसकी वजह से वह न्याय चाहती है। वह पहले एसपी ऑफिस गई जहां पर उसे एसपी नहीं मिले और ना ही उनका नंबर मिला उसके बाद वह कलेक्टर बंगला पहुंच गई।

बाईट- तुलसी अहिरवार (ड्रामा करने वाली युवती)

तुलसी के पिता दुर्जन अहिरवार इस मामले में कुछ ज्यादा बताने को तैयार नहीं है। इसके बाद युवती को छतरपुर जिला अस्पताल लाया गया है यहां पर उसका मेडिकल चेकअप किया जा रहा है।

बाईट- दुर्जन अहिरवार (लड़की के पिता)

कलेक्टर बंगले के सामने हंगामा कर रही युवती का वीडियो लोगों ने बना लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हो रहे हैं।