Whatsapp पर आ रहा है ये शानदार फीचर; ग्रुप एडमिन अब और होंगे पावरफुल

591
Whatsapp

Whatsapp पर आ रहा है ये शानदार फीचर; ग्रुप एडमिन अब और होगा पावरफुल

दिल्ली : वॉट्सऐप लगातार अपने यूजर के लिए कुछ न कुछ नया जरूर लेकर आता है। हाल ही में वॉट्सऐप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसमें अगर आपसे कोई मैसेज गलती से डिलीट हो जाए तो उसे रिकवर किया जा सकेगा।

हालांकि अभी इस फीचर को कंपनी ने WhatsApp iOS बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया है। आपको बता दें कि इस फीचर में एक अनडू ऑप्शन मिलेगा, जिससे डिलीट मैसेज को देखा जा सकेगा। वहीं कहा जा रहा है कि ये सुविधा जल्द ही सभी यूजर के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी।

Whatsapp

अब डिलीट मैसेज को भी देख सकेंगे यूजर

Great Feature Is Coming On Whatsapp: इसको लेकर वॉट्सऐप के नए फीचर्स पर नजर रखने वाली साइट WABetInfo ने रिपोर्ट किया है. अगर आप ग्रुप एडमिन हैं और आपको ये फीचर अभी नहीं मिला है तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि आने वाले समय में सभी यूजर्स के लिए यह फीचर उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस फीचर को काफी ज्यादा यूजफुल बताया गया है.

51e3609c0898f3f8df260bcd5e60a52d820be0469407d540cd09afa71c70de67

वहीं इस फीचर के अनुसार अगर वॉट्सऐप एडमिन किसी दूसरे के भेजे मैसेज को डिलीट करेंगे तो ग्रुप के बाकी मेंबर्स को इसके बारे में दिखाया जाएगा. हालांकि यह फीचर अभी सेलेक्टेड बीटा यूजर्स के लिए उपलब्ध करवाया गया है।

Also Read: सावधान: व्हाट्सएप पर अनजान युवती से वीडियो कॉल पर न करें बात अन्यथा ब्लैकमेलिंग के हो सकते है शिकार!

बिना चैट लिस्ट खोले अब यूजर देख सकेंगे स्टोरी

Great Feature Is Coming On Whatsapp: इसी के साथ साथ वॉट्सऐप एक और खास फीचर पर काम कर रहा है। जिसमें यूजर्स चैट लिस्ट की स्टोरी को बिना स्टेटस सेक्शन में जाए ही स्टेटस पर देख पाएंगे। इस फीचर को भी कंपनी जल्द सभी के लिए जारी कर सकती है। कंपनी लगातार अपने यूजर को बेहतर सेवा देने के लिए हमेशा नए फीचर की  खोज करती है और उसे ज्यादा बेहतर बनने में काम करती ही रहती है।

Also Read: ई-ग्रंथालय सॉफ्टवेयर से जुड़ेंगे सभी शासकीय महाविद्यालय और विश्वविद्यालय