Movie Ticket at 75;75 रुपये में देखें फिल्म, ऐसे करें टिकट बुक

1063

Movie Ticket at 75;75 रुपये में देखें फिल्म, ऐसे करें टिकट बुक

मूवी देखने का प्लान अब मात्र 75 रुपये ( movie tickets at 75) में बन सकता हैं। 16 सितंबर के दिन राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (national cinema day) के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों की ओर से यह शानदार ऑफर दिया जा रहा है।

इस रिपोर्ट में आपको 75 रुपये वाले मूवी टिकट ऑफर के बारे में सभी जानकारी मिलेगी।

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) की ओर प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 16 सितंबर के दिन दर्शकों को फिल्म का टिकट मात्र 75 रुपये की कीमत पर मिलेगा। इस दिन दर्शक पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के और डिलाइट सहित देशभर के छोटे-बड़े 4000 से अधिक सिनेमाघरों में इस 75 रुपये वाले ऑफर में टिकट खरीदकर फिल्म देख पाएंगे। यह ऑफर केवल राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दिन ही लागू रहेगा। कुछ ही समय पर अमेरिका के सिनेमाघरों ने नेशनल सिनेमा डे के मौके पर 3 डॉलर की कीमत पर टिकट खरीदने का ऑफर दिया था। अब भारतीय सिनेमाघरों ने भी दर्शकों को कम पैसे खर्च कर बड़े मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने का मौका दिया है। यह 75 रुपये वाला ऑफर सभी फिल्मों पर लागू होगा।

 

 

ऐसे करें 75 रुपये में फिल्म का टिकट बुक

सिनेमाघरों ऑफर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दिन शुरु करेंगे। इस दिन दर्शक 75 रुपये में टिकट बुक कर पाएंगे। लेकिन ध्यान रहे कि इस 75 रुपये में अतिरिक्त टैक्स शामिल नही किए गए हैं। मतलब यह कि अगर आप किसी ऑनलाइन थर्ड-पार्टी ऐप या वेबसाइटों से टिकट खरीदते हैं तो आपको वहां पर लागू होने वाले टैक्स और जीएसटी के पैसे खुद देने होंगे। यदि आपको टिकट 75 रुपये में ही खरीदना है तो थिएटरों के टिकट काउंटर से सीधे टिकट खरीदना होगा। ऐसे में आपको किसी भी प्रकार का टैक्स नही देना होगा और आपको टिकट 75 रुपये में मिल जाएगी।

Titanic;टाइटैनिक डूबने के 110 साल बाद सामने आईं आश्चर्यजनक तस्वीरें