सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले कांग्रेसी हितग्राहियों से भी मिलेंगे BJP पदाधिकारी

395
Karnatak Election
bjp

सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले कांग्रेसी हितग्राहियों से भी मिलेंगे BJP पदाधिकारी

भोपाल: केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की पात्रता के बाद उन योजनाओं का लाभ लेने वाले सामान्य जनों के साथ भाजपा उन लोगों के घर भी पहुंचेगी जो कांग्रेसी विचारधारा के हैं। पार्टी ने यह फार्मूला 46 नगरीय निकायों में होने वाले चुनाव के दौरान अमल में लाने का निर्णय लिया है और संबंधित जिलों के जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी और चुनाव प्रभारी को इस पर अमल कराने के लिए कहा है।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा इसी के चलते पिछले चार दिन से ऐसे नगरीय निकायों के दौरे कर रहे हैं जहां राज्य निर्वाचन आयोग के चुनाव कार्यक्रम के आधार पर चुनाव होने वाले हैं।

इन निकायों में बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद के साथ प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों से कहा है कि वे पार्टी की नीति रीति की जानकारी देने के साथ केंद्र और राज्य सरकार की उन हितग्राही मूलक योजनाओं के हितग्राहियों के संपर्क करें जिसका लाभ लोग पा रहे हैं। शर्मा ने इसको लेकर नर्मदापुरम, बैतूल जिलों की बैठकों में यह भी कहा है कि ऐसे हितग्राहियों में बहुत से ऐसे भी हैं जो सरकार की योजना का लाभ ले रहे हैं लेकिन उनकी विचारधारा कांग्रेस के पक्ष में है। ऐसे हितग्राहियों से मिलकर बताएं कि केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश की शिवराज सरकार के कारण ऐसा हो सका है। इससे उनकी भावनाओं में बदलाव होगा जो पार्टी के लिए हितकारी है। शर्मा ने देर रात बैतूल में जिला कार्यसमिति की बैठक भी संबोधित की थी।