Road Accident : उदयपुर से लौटते समय सड़क हादसे में एक परिवार के 4 की मौत, 7 घायल

शुक्रवार देर रात उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर वाहन दुर्घटना

660

Indore : शहर के जिंसी में रहने वाले एक ही परिवार के 4 लोगों की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। परिवार के सभी लोग उदयुपर से इंदौर लौट रहे थे। गाड़ी में 11 लोग सवार थे, जिसमें से अन्य लोग घायल है। ये दुर्घटना उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर मंगलवाड़ के नजदीक देर रात हुई।

मृतकों में सोहेल पिता मुबारिक हुसैन (33 वर्ष), शाहिद पिता जाकिर हुसैन (25 वर्ष), राजा पिता जाकिर हुसैन (27 वर्ष) और शकीला बी पति जाकिर हुसैन (50 वर्ष) की मौत हो गई। अन्य घायलों का उपचार जारी है। ये सभी गुरुवार को गमी के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वापस लौटते समय हादसा हुआ। परिवार के मुताबिक सोहेल प्लंबर का काम करता है। जबकि शाहिद, राजा और शकीला चूड़ी बनाने के काम से जुड़े हुए हैं। परिवार ने बताया कि हादसे में 3 लोगों के शव क्षत-विक्षत हो गए हैं। जिन का अंतिम संस्कार उदयपुर में ही किया जाएगा। वही सोहेल को इंदौर लेकर आया जाएगा। परिवार जिंसी क्षेत्र का रहने वाला है।

यह हादसा देर रात उदयपुर-चित्तौड़गढ़ नेशनल हाईवे पर मंगलवाड़ के नजदीक हुआ है। हादसे के दौरान अधिकतर सवारियों नींद में थी और इसी दौरान हादसा हो गया। इस हादसे में दो पीढ़ियों खत्म हो गई। हादसे में इंदौर निवासी मां व उनके दो बेटों सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा परिवार के 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से तीन की हालत नाजुक बताई गई है सभी को उदयपुर के महाराणा भोपाल चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि शकीला का पीहर यहां उदयपुर में है। 3 दिन पहले उनकी मां सुगराबाई का इंतकाल हो गया था। वह अपने परिवार के साथ उदयपुर आई थी

वाहन के परखच्चे उड़े
शुक्रवार को वापस इंदौर लौटने के दौरान मंगलवाड के निकट हादसा हो गया। हादसा इतना गंभीर था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। जिस वाहन में इंदौर का परिवार शामिल था उस वाहन के परखच्चे उड़ गए। निजी और सरकारी वाहनों से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे के बाद हाईवे पर लगे जाम को सुचारू करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ गई।