MP News: गैंग रेप के बाद अब स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म

आरोपी गिरफ्तार

686
Mahant accuses of rape

भोपाल: मध्यप्रदेश के रीवा में गैंगरेप के बाद अब दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी दसवीं की छात्रा को सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ गई। पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल में आयोजित तिमाही की परीक्षा देने जा रही छात्रा को एक युवक ने अपना अपनी हवस का शिकार बनाया। यह घटना रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र की है जहां कक्षा 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा प्रतिदिन की तरह स्कूल जा रही थी। उसके साथ उसकी दो छोटी बहनें भी थी जो आगे निकल गई थी। जैसे ही वह तालाब के किनारे पहुंची तो वहां मऊगंज के लटियाल निवासी आरोपी शिवम केवट ने शोर मचाने पर पीड़िता और उसके घर वालों को जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद आरोपी उसे जबरदस्ती एक सुनसान स्थान पर ले गया। उसने आरोपी के साथ बलात्कार किया। इसी बीच स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ गई। जिन्होंने शोर मचाया। पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया।छात्रा फिर स्कूल पहुंची और शिक्षकों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्कूल के शिक्षक उसे घर लेकर आए और परिजनों को घटना की जानकारी दी। बाद में परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।