Karwa Chauth : प्रेमिका को करवा चौथ की शॉपिंग करा रहे प्रेमी को उसकी पत्नी ने पीटा!

शादी शुदा प्रेमिका की भी बाजार में जमकर बेइज्जती की!

1553

Karwa Chauth : प्रेमिका को करवा चौथ की शॉपिंग करा रहे प्रेमी को उसकी पत्नी ने पीटा!

Gaziabad : प्रेमिका को प्यार से कोई शॉपिंग करवा रहा हो, और अचानक पत्नी सामने आ जाए तो क्या होगा! इस घटना में भी वही हुआ जो आप सोच रहे हैं। करवा चौथ के दिन पत्नी ने सार्वजनिक रूप से पति की चप्पलों से पूजा कर दी।

करवा चौथ के दिन चोरी-छिपे प्रेमिका को शॉपिंग कराना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया। पीछे से पहुंची पत्नी ने बाजार में चप्पल से पति के सिर से मोहब्बत का भूत उतार दिया। पत्नी ने पति के साथ ही प्रेमिका की भी जमकर बेइज्जती की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि पति का शांति भंग में चालान किया गया, जबकि उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

सिहानी गेट इलाके की रहने वाली महिला की शादी विजयनगर निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों के विचार नहीं मिले और छोटी-मोटी बातों पर झगड़े होने लगे। बात बढ़ती देख दोनों ने तलाक लेने का फैसला कर लिया और कोर्ट दायर कर दिया। पत्नी को पता था कि युवक के संबंध एक महिला से हैं। गुरुवार को करवा चौथ वाले दिन वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका को शॉपिंग कराने तुराब नगर मार्केट ले गया। इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई। फिर क्या था वह आग बबूला होती हुई मौके पर पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

युवक की पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया और दिन में ही करवा चौथ का चांद दिखाने की बात कहते हुए पति और उसकी प्रेमिका पर चप्पलों की बौछार कर दी। इससे दुकानदारों और बाजार में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को साथ ले गई। शहर कोतवाल अमित कुमार खारी ने बताया कि पति का शांतिभंग में चालान किया गया है, जबकि उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।