Suspend: नर्तकी से अश्लील हरकत करने वाले कर्मचारी की सेवाएं समाप्त 

1123

Suspend: नर्तकी से अश्लील हरकत करने वाले कर्मचारी की सेवाएं समाप्त

छतरपुर: छतरपुर के मेला जलविहार में मंगलवार की रात्रि लोकनृत्य राई में महिला डांसर के साथ अश्लील हरकत करने पर नगर पालिका कर्मी मुकेश श्रीवास की सेवा समाप्त कर दी गई है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

● *मेला प्रोग्राम के दौरान हुई अभद्रता..* 

छतरपुर में विगत वर्ष की भाँती इस वर्ष 2022 में मेला जल बिहार का आयोजन किया गया। जहां नगरपालिका कार्यालय प्रांगण में आयोजित मंचीय कार्यक्रम में 18 अक्टूबर 2022 को लोक नृत्य राई का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां कार्यक्रम के दौरान मुकेश श्रीवास (पिता- मूलचन्द्र श्रीवास) नपा मस्टरकर्मी द्वारा आमंत्रित किये गये कलाकारों (नृत्यांगना) के साथ शारीरिक सम्पर्क स्थापित कर अभद्र व्यवहार किया गया था जिसका अश्लीलता करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें कलाकार (नृत्यांगना) द्वारा दिया गया बयान भी प्रमाणित करता है कि नपाकर्मी द्वारा नृत्यांगना से अभद्रता, अश्लीलता की गयी है जिससे कि निकाय की छवि धूमिल हुयी।

IMG 20221022 WA0000

● *जांच दल ने पाया दोषी..* 

मामले में निकाय जांच दल समिति ने जांच की जिसमें दोषी पाया गया कि अनाधिकृत रूप से मंच पर उपस्थित होकर नृत्यांगना के साथ अश्लील अभद्रता की गई जिससे मुकेश श्रीवास की सेवाएं समाप्त की गई हैं।