Jaya’s Arrogance : अमिताभ के घर से जया ने गार्ड से फोटोग्राफरों को भगाया!

जया के अक्खड़ व्यवहार से मीडिया के निशाने पर जाया बच्चन!   

920

Jaya’s Arrogance : अमिताभ के घर से जया ने गार्ड से फोटोग्राफरों को भगाया!

Mumbai : इन दिनों जया बच्चन अपने अक्खड़ व्यवहार के कारण मीडिया के निशाने पर है। पिछले दिनों कई ऐसे वीडियो सामने आए, जिनमें वे पत्रकारों और फोटोग्राफरों से बदतमीजी से बात करती दिखाई दीं। दिवाली के एक वीडियो में वे अपने घर ‘जलसा’ के बाहर खड़े फोटोग्राफरों को भगाती नजर आ रही हैं। जबकि, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों को मीडिया फ्रेंडली माना जाता है। बाप-बेटे दोनों ही अपने डाउन टू अर्थ नेचर और हंसमुख स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। वहीं जया बच्चन इन दिनों अपने बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

जया बच्चन के साथ-साथ बच्चन परिवार के सिक्योरिटी गार्ड ने भी फोटोग्राफर्स के साथ धक्का-मुक्की की और उन पर चिल्लाते हुए उनसे वहां से चले जाने को कहा। फोटोग्राफरों ने इस वीडियो को रिकॉर्ड भी किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये लोग अमिताभ बच्चन के घर में दिवाली सेलिब्रेशन का वीडियो रिकॉर्ड करना चाह रहे थे।

जब बाहर भीड़ बढ़ी तो जया बच्चन घर से बाहर निकल आईं और उन्होंने हमेशा की तरह डांटकर फोटोग्राफरों को खदेड़ना शुरू कर दिया। कहा जाता है कि जया बच्चन को इस तरह का कल्चर पसंद नहीं है। जया बच्चन ‘जलसा’ के बाहर आकर फोटोग्राफर्स पर बरस पड़ीं और उन्हें घुसपैठिया कहती नजर आईं।

जया को बाहर आते देख सिक्योरिटी गार्ड ने भी अपनी ड्यूटी निभाते हुए फोटोग्राफरों को घर के अंदर की तस्वीरें लेने से रोका। इसके बाद उनके और फोटोग्राफरों के बीच धक्का-मुक्की जैसे हालात बन गए। उन्होंने मीडिया को यह चेतावनी दी कि वे उन्हें धक्का न दें! लेकिन, जैसे ही अमिताभ बच्चन की गाड़ी बंगले पर पहुंची तो गार्ड फिर एक्टिव हो गया और धक्का मुक्की करके फोटोग्राफरों को धकेल दिया।

भोपाल में भी यही व्यवहार 

जया बच्चन का कैमरे से रिश्ता कभी भी अच्छा नहीं रहा, ये बात जगजाहिर है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो मौजूद हैं, जो इस बात की गवाही देते हैं। कई दफा कैमरे का सामना करने के दौरान जया बच्चन भड़की दिखाई दी हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, जब एक्ट्रेस बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भोपाल के कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंची। इस दौरान लोग सेल्फी लेने की होड़ मचाने लगे। बस फिर क्या था! गुस्से से लाल पीली जया बच्चन ने हल्ला मचा दिया। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होने लगा।