बोरे में मिला एक दिन पहले गायब हुए 11 वर्षीय बालक का शव, पुलिस जांच में जुटी

804

बोरे में मिला एक दिन पहले गायब हुए 11 वर्षीय बालक का शव, पुलिस जांच में जुटी

भिण्ड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट

भिण्ड: जिले के देहात थाना क्षेत्र में स्थित श्रीराम कॉलोनी से मंगलवार को गायब हुए 11 वर्षीय बालक आर्यन का शव बोरी में बंधा हुआ झाड़ियों में मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह ने शव का पंचनामा तैयार कर मामले की तफ्तीश प्रारंभ कर दी है।

दरअसल देहात थाना क्षेत्र की श्रीराम कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र शर्मा का 11 वर्षीय बेटा आर्यन मंगलवार को सुबह खेलने बाहर निकला था। जब काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों द्वारा आर्यन की तलाश आसपास की गई। जब काफी देर तक उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस द्वारा भी बच्चे की खोजबीन शुरू की गई। पुलिस ने सोशल मीडिया पर भी बच्चे की फ़ोटो डालकर उसकी तलाश करने की कोशिश की। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका।

बुधवार सुबह को जब इसी इलाके में रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन मकान में मजदूर काम करने जा रहे थे तो एक बोरी पड़ी हुई दिखाई दी जिसमें से बच्चे के हाथ बाहर निकले हुए थे। इसकी सूचना आसपास के लोगों और पुलिस को दी गई। जब पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर बोरे को खोला गया तो उसमें एक बच्चे का शव बंधा हुआ था जिसकी शिनाख्त आर्यन शर्मा पुत्र वीरेंद्र शर्मा के रूप में की गई। बच्चे की मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि गला दबाकर बच्चे की हत्या की गई है।

हत्या क्यों की गई इसका खुलासा पुलिस तफ्तीश के बाद ही हो सकेगा। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। चूंकि जिस जगह शव मिला वह भी बच्चे के घर से ज्यादा दूर नहीं है, ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि आसपास के ही किसी व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया हो सकता है।