चोरी का खुलासा: LED और म्यूजिक सिस्टम की लालसा ने बनाया चोर 

गाँव का ही पड़ोसी युवक निकला चोर, चोरी का माल बरामद कर भेजा जेल 

391

चोरी का खुलासा: LED और म्यूजिक सिस्टम की लालसा ने बनाया चोर 

छतरपुर: जिले के नोगांव में रोचक चोरी का खुलासा करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी को LED TV और म्यूजिक सिस्टम की लालसा ने चोर बना दिया जहां उसने चोरी वाले घर को सूना पाकर चोरी कर चोरी कर ली।

●यह है पूरा मामला..

नोगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि 3 महीने पहले मजदूरी करने दिल्ली गए ग्राम पुरवा के दिनेश अहिरवार (पिता पहलवान अहिरवार, निवासी ग्राम पुरवा) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसके घर से एक 32 इंच की LED टीवी और साउंड सिस्टम चोरी हो गए।

●शौक ने बनाया चोर..

जानकारी के मुताबिक गवांव के 20 वर्षीय मुकेश यादव को गाने सुनने और फिल्में देखने का बहुत शौक था। गांव में दिनेश अहिरवार के घर LED TV और साउंड सिस्टम उसका म्यूजिक को देख और सुनकर उसकी नियत खराब हो गई और घर सूना होने की जानकारी लगने पर उसने चोरी कर लिया।

IMG 20221130 WA0085

TI पुष्पेंद्र मिश्रा ने बताया कि यह उसका चोरी का और पहला अपराध है उसे LED TV और म्यूजिक सिस्टम के शौक ने चोर बना दिया है।

●गिरफ्तार कर भेजा जेल..

मामले की शिकायत और रिपोर्ट पर नोगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा और पुलिस टीम ने मामले में जांच के दौरान ग्राम पुरवा के ही 20 वर्षीय मुकेश यादव (पिता स्व. नाथूराम यादव) को गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी ने दिनेश अहिरवार के घर चोरी करना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस ने उसके पास से चोरी गया सामान बरामद किया। और विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

●इनकी रही मुख्य भूमिका..

कार्यवाही में मुख्य रूप से नौगांव थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा, प्रधान आरक्षक भूपेंद्र, हृदयेश, आरक्षक गजेंद्र सिंह जाट, रघुवर कुशवाहा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।