Road Accident: कार-बाइक की भीषण टक्कर में दो की मौत

401

Road Accident: कार-बाइक की भीषण टक्कर में दो की मौत

छतरपुर: जिले के हरपालपुर नगर से 4 किमी दूर सौरा गांव के पास गढ़ों तिहारे पर एनएच 339 झाँसी मिर्ज़ापुर रोड पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दो की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी एक बाइक सवार मौके पर तो दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर हादसे की जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक गढ़ो रोड से बाइक सवार तेज़ रफ़्तार में बाइक चलाते हुए NH पर हरपालपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने आगे अचानक आ जाने पर बाइक को जोरदार टक्कर मारी 100 फ़ीट तक बाइक सवारों को कार घसीट कर ले गई। टक्कर बाइक कार के परख्च्चे उड़ गये। मौके पर पहुँची थाना पुलिस 108 एम्बुलेंस की मदद से घायल अस्पताल पहुँचाया गया।

हादसे में उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के महोबकंठ थाना अंतगर्त ग्राम गढ़ो निवासी 52 वर्षीय मलखान पिता आलम कुशवाहा की मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक चालक मुन्ना लाल पिता गोटी साहू जो बाइक चला रहा था कि अस्पताल में ईलाज के दौरान मौत हो गई।

कार टकराने के कार एयर बैग खुल कार चालक को मामूली चोटें आई पर हादसे के बाद मौके से कार चालक फरार हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक का अगला शाकअप टूट गया। वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

थाना पुलिस ने मौके पर शव को कब्जे लेकर पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिये नौगांव भेज दिया है। तो वहीं कार चालक के विरुद्ध लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज करने की कार्यवाही में जुट गए।