CMO को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी..

CMO के पक्ष में कर्मचारियों ने पूरे दिन नहीं खोला कमरों का ताला..

860

CMO को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी..

छतरपुर: छतरपुर जिले के महाराजपुर नगरपालिका CMO को फोन पर जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है जहाँ CMO को मिली धमकी के पक्ष में नगरपालिका कर्मचारियों ने पूरे नपा का पूरे दिन ताला नहीं खोला।

नगरपालिका CMO ने आवेदन देते हुए बताया कि दिनांक 9 दिसंबर 2022 को दोपहर 2:13 पर मैं इंदौर में अपने परिवार के साथ बैठा था उसी समय छबीलाल पिता मथुरा प्रसाद पटेल निवासी छतरपुर द्वारा मुझे मोबाइल नंबर 99773 53226 मोबाइल पर मां बहन की गाली देकर जान से मारने की धमकी दी गई एवं यह कहा गया कि नगर पालिका महाराजपुर में आपको रहने नहीं देंगे जिससे मैं और मेरा परिवार भयभीत है और अब शासकीय कार्य निर्वहन में परेशानी हो रही है।

●कांग्रेस पार्षदों ने सौंपे 2 ज्ञापन..

पहले ज्ञापन में बताया गया कि अध्यक्ष और उपाध्यक्ष एवं CMO के ना आने पर भी उनके कक्ष खुले रहते हैं जिसमें असामाजिक तत्व उनमें बैठकर गलत कार्य करते हैं जिससे आने-जाने वाले नागरिकों को परेशानी होती है। इनके बैठने से कोई अपनी बात नहीं कह पाता, ना ही उनकी समस्या हल होती है। अध्यक्ष के कमरे में दो चेंबर होने से अध्यक्ष से कोई बात नहीं होती है इसे समाप्त किया जाए साथ ही विपक्ष को बैठने के लिए भी एक कमरा दिया जाए।

●बिना अनुमति के लगे CCTV जिससे हो रही गोपनीयता भंग..

दूसरे ज्ञापन में कांग्रेस नेत्री अनीता अहिरवार पार्षद वार्ड क्रमांक 10, विजय बहादुर चौरसिया पार्षद वार्ड क्रमांक 5, विजय चौरसिया पार्षद वार्ड क्रमांक 11, शशि चौरसिया पार्षद वार्ड क्रमांक 2, नीलम चौरसिया पार्षद वार्ड क्रमांक 8, राकेश पटेल परिषद वार्ड क्रमांक 13 के द्वारा ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि नगर पालिका में CMO की अनुमति के बिना नगर पालिका में CCTV कैमरे अध्यक्ष द्वारा लगवाए गए हैं जिससे नगरपालिका की गोपनीयता भंग हो रही और यहां पर आने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ जी ज्ञापन में कहा गया है कि नगरपालिका के लेखापाल वर्मा द्वारा अध्यक्ष पति महादेव खटीक एवं उनके साथियों को अकाउंट से संबंधित समस्त जानकारी दी जाती है जिससे भी कार्यालय की गोपनीयता भंग हो रही है।