सड़क पर चलते-चलते अपने प्रशंसक को किया खुश

धोनी की सादगी के कायल हुए फैन

332

सड़क पर चलते-चलते अपने प्रशंसक को किया खुश

चेन्नई: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत स्वभाव और अलग अंदाज के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। फैंस के बीच उनकी दीवानगी का आलम यह है कि जब वह मैदान पर उतरते हैं, तो स्टेडियम धोनी… धोनी…. के शोर से गुंज उठता है। इसके अलावा क्रिकेट से दूर रहने पर भी उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला, जब एक प्रशंसक ने माही से ऑटोग्राफ की मांग की और दिग्गज कप्तान ने उसे पूरा भी किया।

न आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले एकमात्र कप्तान धोनी इन दिनों भले ही क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में धोनी सड़क पर ही अपने एक फैन की टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ दे रहे हैं। धोनी हमेशा की तरह मुस्कुराते दिख रहे हैं तो वहीं उनके फैन की खुशी भी साफतौर पर देखी जा सकती है। वीडियो में धोनी खुद भी टी-शर्ट और जींस में हैं और काफी फिट नजर आ रहे हैं। 41 साल की उम्र में भी धोनी की फिटनेस कई युवा खिलाड़ियों से बेहतर है।

धोनी अगले साल एक बार फिर से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलते दिखेंगे। भारत की इस चर्चित टी20 लीग में अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार खिताब दिला चुके धोनी पर एक बार फिर से सभी की नजर रहेगी। ऐसा इसलिए भी क्योंकि लंबे अरसे बाद भारत में आईपीएल का आयोजन होगा और सभी टीमें अपने-अपने घरेलू मैदान पर खेलेंगी। ऐसे में सीएसके के घरेलू मैदान चेपॉक पर धोनी को खेलते देखना हर फैंस के लिए भावुक करने वाला पल होगा। ऐसी अटकलें भी हैं कि धोनी अगले साल अपना आखिरी आईपीएल खेलेंगे और इसके बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे।