Love Jihad : अब अरबाज ने अज्जू बनकर हिंदू लड़की से गलत हरकत की! 

छह दिनों में लव जिहाद का पांचवा मामला सामने आया!

529
love jihad

Love Jihad : अब अरबाज ने अज्जू बनकर हिंदू लड़की से गलत हरकत की! 

   Indore : सयोगितागंज थाना क्षेत्र के ट्रैफिक गार्डन से एक मुस्लिम लव जिहादी अरबाज खान को एक हिन्दू लड़की के साथ अश्लील हरकत करते रंगे हाथ पकड़ा गया। सोशल मीडिया पर हिंदू बनकर अरबाज ने अपना नाम अज्जू रख लिया था। सामाजिक भय से लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ रिपोर्ट नहीं लिखवाई। छह दिनों में लव जिहाद का ये पांचवा मामला सामने आया है।
बजरंग दल संयोजक को जानकारी मिली कि संयोगितागंज थाना क्षेत्र के ट्रैफिक गार्डन में एक मुस्लिम लड़का हिन्दू लड़की के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इस पर तुरन्त बजरंग दल के जिला संयोजक कुछ साथियों के साथ ट्रैफिक गार्डन पहुंचे और वहां से एक लव जिहादी अरबाज खान पिता शाहिद खान निवासी कन्नौद को पकड़ा।
पूछताछ में उसने पहले अपना नाम अज्जू होना बताया। जब उससे उसका आधार कार्ड या परिचय पत्र मांगा तो उसने कहा कि अभी उसने अपना आधारकार्ड ओर परिचय पत्र नहीं बनवाया है, कहकर टाल दिया। जब उसका मोबाइल चेक किया गया तो उसमें बहुत से ऐसे फोटो मिले जिसमें वह मस्जिद और दरगाह में नमाज पढ़ते मिला। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसके पास से जबरन आधार कार्ड जब्त किया। उसमे उसका नाम अरबाज खान पुत्र शाहिद खान, निवासी कन्नौद जिला देवास राज था।
जब बजरंगियो ने उसके साथ सख्ती की तो वह टूट गया और उसने बताया कि इंस्टाग्राम पर अज्जू बनकर हिन्दू लड़की से दोस्ती की। असलियत सामने आने पर युवती भी चौंक गई। उसने कहा कि वह अभी तक अज्जू समझकर मुलाकात करती थी। उसने भी भूल स्वीकारी और कहा कि यह बात परिवार को पता नहीं चलना चाहिए। लेकिन, बजरंगियो ने लड़की के भविष्य को देखकर परिजनों को सूचना की और उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। लड़की के परिवारों से कहा कि आप आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाइये तो परिजनों ने बदनामी के डर से शिकायत नहीं की। जिस पर सयोगितागंज थाना प्रभारी तहजीब काजी ने आरोपी अरबाज खान के विरुद्ध प्रतिबंधमक 151 के तहत कार्रवाई करने को कहा है।

लव जिहाद का पांचवा मामला
बजरंग दल का आरोप है कि अरबाज लव जिहाद का आरोपी है। उसे हिंदू युवतियों को जाल में फंसाने का प्रशिक्षण दिया गया था। उसे संयोगितागंज थाने के सुपुर्द कर दिया गया। पिछले छह दिनों में यह लव जिहाद का पांचवा मामला इंदौर से सामने आया है। शनिवार को भी नेहरू स्टेडियम से अखलाक उर्फ अर्जुन को पकड़ा था। अब तक राजेंद्र नगर स्थित रीजनल पार्क से आफताब खान, तुकोगंज से मोइन खान, हीरानगर में मोहम्मद नबील को पकड़ा गया।