शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में वीकेंड के वार में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है

561
(Bigg Boss 15) में वीकेंड के वार में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है
शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में वीकेंड के वार में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है

शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में वीकेंड के वार में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है

शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का प्रीमियर हुए तीन हफ्ते हो चुके हैं. इस बार शो का तीसरा वीकेंड का वार है जिसमें सलमान खान का धांसू अंदाज देखने को मिलेगा.

शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्यों की क्लास लेते हुए नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सलमान खान एलिमिनेशन नाम का बम भी कंटेस्टेंट के ऊपर फोड़ने वाले हैं. करण कुंद्रा (Karan Kundra), उमर रियाज (Umar Riaz), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), सिम्बा नामगपाल (Simba Nagpal), माइशा अय्यर (Meisha Iyer) , विशाल कोटियान (Vishal Kotian) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) इस हफ्ते शो से बाहर जाने के लिए एलिमिनेट हुए हैं.

अब बिग बॉस 15 एलिमिनेशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो बिग बॉस 15 से इस बार कोई भी बाहर नहीं जाने वाला. रिपोर्ट में कहा जा रहा है घर से किसी भी सदस्य को सलमान खान एलिमिनेट नहीं करेंगे. इस खबर को सुनने के बाद फैंस में खुशी की लहर देखने को मिल रही है.

download 11

सलमान खान आज यानी 23 अक्टूबर को बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहे कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा करने वाले हैं.

कुछ समय पहले ये खबर आई थी बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट राकेश बापट शो में एंट्री करेंगे. क्योंकि मेकर्स ने राकेश बापट और शमिता शेट्टी की लव स्टोरी भुनाने का मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं.

ऐसे में शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने के लिए राकेश बापट बिग बॉस 15 में एंट्री लेंगे.

b b 15 1633007399 1 1

दर्शकों के द्वारा ईशान सहगल को बेहद ही क वोट मिले हैं. इस हफ्ते अगर एलिमिनेशन किया जाएगा तो बिग बॉस 15 से ईशान सहगल को बाहर जाना पड़ेगा.

ईशान सहगल को बीते हफ्ते भी लोगों ने बहुत कम वोट दिए थे. ईशान सहगल और माइशा अय्यर की लव स्टोरी को दर्शक बिलकुल नकार रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस कपल के प्यार को फेक बताया जा रहा है. ऐसे में ईशान सहगल को अगर बिग बॉस के घर में रहना है तो काफी महनत करनी होगी.