सत्र न्यायाधीश राजेश गुप्ता को जिला अभिभाषक संघ ने दी बिदाई

_अभिभाषकों के सहयोग को कभी भूल नहीं पाएंगे।

715

सत्र न्यायाधीश राजेश गुप्ता को जिला अभिभाषक संघ ने दी बिदाई

 

रतला: प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार गुप्ता का ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी के पद पर जबलपुर में स्थानांतरण होने पर जिला अभिभाषक संघ ने बिदाई समारोह आयोजित किया।इसमें गुप्ता ने कहा कि रतलाम का कार्यकाल यादगार रहेगा।

IMG 20221229 WA0040

उन्हें यहां अभिभाषकों से जो सहयोग मिला है,उसे कभी भूल नहीं पाएंगे।जिला अभिभाषक संघ के नवीन सभागृह में आयोजित बिदाई समारोह को अध्यक्ष अभय शर्मा,वरिष्ठ अभिभाषक लालचंद उबी,बीएस जोशी,वीएस कटकानी, अभिभाषक संघ के कार्यकारिणी सदस्य राकेश शर्मा ने संबोधित किया।

 

उन्होंने कहा कि रतलाम में गुप्ता के अथक प्रयासों से न्यायालय भवन हेतु भूमि आवंटित हुई हैं।यह कार्य सदैव स्मरण रहेगा।अभिभाषक संघ के वक्ताओं ने गुप्ता के उच्च न्यायालय में न्यायमूर्ति पदस्थ होने की शुभकामनाएं भी दी‌,गुप्ता ने अभिभाषक संघ के सभी सदस्यों के आचरण,व्यवहार और कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा की।

 

*इन्होंने किया अभिनंदन*

अभिभाषक संघ के अमीन खांन,सुनील पारिख,शीतल गेलड़ा,प्रकाश पवार,दशरथ पाटीदार,सुनील लखोटिया,संजय पवार,पंकज बिलाला ,पुष्पेंद्र सिंह पवार,विनोद राव जाट, किशनलाल पुरोहित,कुशाल मारवाड़ी,अनुभव उपाध्याय,तेज कुमार चौधरी सहित अन्य ने स्वागत किया।इस दौरान बड़ी संख्या में अभिभाषक संघ के सदस्य उपस्थित रहें।

*संचालन तथा आभार*

संचालन सह सचिव योगेश शर्माने किया तथा आभार उपाध्यक्ष नीरज सक्सेना ने माना।