Pant Accident : DDCA ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट करने की तैयारी में!

DDCA की टीम देहरादून के मैक्स अस्पताल के लिए रवाना हुई 

342

Pant Accident : DDCA ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट करने की तैयारी में!

New Delhi : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विकेटकीपर और बैट्समैन ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में घायल हो गए। उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 25 साल के पंत घरेलू क्रिकेट में दिल्ली का प्रतिनिधित्व करते हैं। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) पंत को देहरादून से एयरलिफ्ट की तैयारी कर रहा है। बाएं हाथ के बैट्समैन पंत की कार का शुक्रवार को एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह बाल बाल बच गए।

DDCA के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने कहा कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) की एक टीम देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल के लिए रवाना हो रही है। जहां वे पंत की स्थिति को मॉनिटर करेगी। अगर जरूरत पड़ी तो हम उन्हें दिल्ली शिफ्ट करेंगे और इस बात की संभावना ज्यादा हैं कि हम उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट करें!

MRI एक दिन के लिए टला

दर्द और सूजन के कारण पंत के टखने और घुटने का एमआरआई स्कैन एक दिन के लिए टाल दिया गया था। देहरादून के मैक्स अस्पताल में जो डॉक्टर पंत का इलाज कर रहे हैं, उन्हें आशंका है कि विकेटकीपर के दाएं घुटने में लिगामेंट इंजरी हुई है। इसलिए घुटने के ऊपर स्प्लिंटेज किया गया है। वहीं, उनके दाएं टखने में भी लिगामेंट इंजरी की आशंका है। फिलहाल, पंत की हालत स्थिर, वो होश में हैं और बातचीत कर रहे हैं।

ऐसे हुआ सड़क हादसा

ऋषभ पंत शुक्रवार (30 दिसंबर) को दिल्ली से अपने घर रुड़की के लिए सड़क मार्ग से जा रहे थे। वे अपनी मर्सिडीज बेंज कार खुद चला रहे थे। नींद में झपकी आने की वजह से उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और वह डिवाइडर से जा टकराई। इसके बाद पंत ने विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर निकलने की कोशिश की जिसमें उनकी बस ड्राइवर और कंडक्टर ने मदद की। पंत नए साल के मौके पर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे।