Aditya Singh Rajput Death:बेटे के अंतिम संस्कार में बदहवास मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

दिल्ली से मुंबई पहुंचा एक्टर का परिवार

746

Aditya Singh Rajput Death:बेटे के अंतिम संस्कार में बदहवास मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

टीवी एक्टर और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput), जिनकी सोमवार को अपने अपार्टमेंट के बाथरूम में गिरने से मौत गई थी, का मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया।

इस मौके पर उनकी मां उषा राजपूत बेटे को खोने  के गम में बदहवास नजर आई। वहीं, आदित्य के अंतिम संस्कार में शामिल हुए टीवी सेलेब्स और दोस्तों को भी रो-रोकर बुरा हाल था।

एक्टर 11वीं मंजिल पर रहते थे। जहां उनके अपार्टमेंट के बाथरूम में उनकी बॉडी जमीन पर पड़ी मिली। जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य के निधन के बाद ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

नौकरानी के बयान के मुताबिक, सोमवार को, आदित्य राजपूत सुबह 11 बजे उठे और उन्होंने नाश्ते में  पराठा खाया था लेकिन उसके बाद उन्हें लगातार  उल्टी होने लगी, जिसके बाद उसने कुक को अपने लिए खिचड़ी बनाने को कहा.  दोपहर 2 बजे से 2.30 बजे के बीच आदित्य सिंह राजपूत बाथरूम में चले गए. उनके घर के नौकर ने जोर से गिरने की आवाज सुनी और वह देखने के लिए दौड़ा तो आदित्य जमीन पर गिर हुए थे और हल्की चोट भी आई थी.

एएनआई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि आदित्य सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने अंधेरी के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में तीन लोगों उनके यहां पर काम करने वाले हेल्पर, उनके प्राइवेट डॉक्टर और वॉचमैन का बयान रिकॉर्ड किया है। फिलहाल ओशिवारा पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। एक्टर का फिलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस मामले में डीसीपी कृष्णकांत उपाध्याय ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि एक्टर 11वें फ्लोर पर रहते थे। वहां पर बाथरूम में गिरने के बाद उन्हें वॉचमैन और कुक की मदद से बेड पर लाया गया। बता दें कि आदित्य सिंह राजपूत दिल्ली से ताल्लुक रखते थे। उनके निधन के बाद उनकी मां दिल्ली से मुंबई पंहुची और अपने बेटे को खोने के गम में वे बदहवास सी हो गयी है .वे विश्वास नहीं कर पा रही हैं कि उनका बीटा अब दुनिया में नहीं है .