अमन वर्मा का बदल का गया है पूरा लुक, कास्टिंग काउच के आरोपों लगे थे

459

अमन वर्मा का बदल का गया है पूरा लुक, कास्टिंग काउच के आरोपों लगे थे

दूरदर्शन पर 90 के दशक में आने वाले सुपरहिट शो ‘शांति’ और ‘रिश्ते’ में काम कर अमन वर्मा ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की. एक समय में वह टीवी का जाना-माना चेहरा रहे थे. उन्होंने ‘औरत’ और ‘दुश्मन’ जैसे सुपरहिट शो में भी काम किया. इतना ही नहीं उन्होंने अक्षय कुमार संग ‘संघर्ष’, ‘जानी दुश्मन’,’अंदाज’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. अमन वर्मा 90 और 2000 के दशक में टीवी और फिल्मों पर राज किया. हर दूसरे-दिन उनके स्टारडम की खबरें अखबारों और मासाला शो में देखने को मिलती थी. वह उस दौर के सबसे महंगे टीवी एक्टर माने जाते थे.

Aman verma talks about her mother death said situation of covid is not good

अमन वर्मा ने ‘महाभारत कथा’ में कर्ण पुत्र वृक्षकेतु का किरदार निभाया था. उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया. लेकिन साल 2005 में एक स्टिंग ऑपरेशन में फंसने के बाद वह विवादों में घिर गए. उनपर कास्टिंग काउच का आरोप लगा. एक न्यूज चैनल ने उनके स्टिंग का वीडियो भी टीवी पर चलाया. इसके बाद अमन ने भी चैन पर ब्लैकमेल करने आरोप लगा केस दायर किया.बागबान' फेम एक्टर अमन वर्मा 5 साल बाद कर रहे हैं TV पर वापसी, इस शो में आएंगे नजर

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अमन वर्मा की एक तस्वीर सामने आई, जिसे देख उनके फैंस हैरान हैं. टीवी और सिनेमा के पर्दे से बीते कई सालों से गायब अमन वर्मा का लुक अब काफी बदल गया है। तस्वीर में अमन शर्टलेस नजर आते हैं, लेकिन उनकी बॉडी पहले की तरह टोन्ड नजर नहीं आती। न ही चेहरे पर वह चार्म दिखता है। सफेद दाढ़ी और ग्रे हेयर के साथ पहली झलक में तो फैंस के लिए उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

बता दें कि अमन वर्मा को बड़ी पहचान एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी, इस सीरियल में अमन ने अनुपम कपाड़िया का किरदार निभाया था जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। इसके अलावा अमन ने इंडियन आइडियल का पहला सीजन होस्ट किया था और खुल जा सिम-सिम में भी एंकर के रूप में नजर आए। फिल्मों की बात करें तो बागबान उनकी सबसे सफल फिल्म रही, जिसमें वह अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बेटे के किरदार में थे। इसके अलावा वो संघर्ष, बाबुल, अंदाज और वाह लाइफ हो तो ऐसी जैसी फिल्मों में भी नजर आए। :