Murder of Property Broker : प्रॉपर्टी ब्रोकर की गोली मारकर हत्या, मृतक करणी सेना का पदाधिकारी भी!

लाइसेंसी रिवाल्वर से सीने में मारी दो गोलियां, पुलिस को प्रॉपर्टी विवाद की आशंका!

720

Murder of Property Broker : प्रॉपर्टी ब्रोकर की गोली मारकर हत्या, मृतक करणी सेना का पदाधिकारी भी!

Indore : कनाड़िया इलाके में बुधवार देर रात करणी सेना के पदाधिकारी मोहित सिंह पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना कनाडिया रोड पर बुधवार देर रात करीब 12.30 बजे की है। मोहित को सीने में दो गोलियां मारी गई हैं। जिस रिवाल्वर से मोहित की हत्या की गई, वह लाइसेंसी है। उस हत्या में प्रॉपर्टी विवाद की आशंका है।

मृतक मोहित के सीने पर दो गोलियां लगी। इस हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका। फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक मोहित का करणी सेना का कार्यकारी जिला अध्यक्ष होना सामने आया है। मृतक की कार पर भी करणी सेना अध्यक्ष की प्लेट लगी मिली। मोहित अपने दोस्त के साथ कार में जा रहा था। उसी दौरान उस पर हमला किया गया। दोस्त उसे बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने पर मोहित के परिवार के लोग भी सीधे बॉम्बे हॉस्पिटल पहुंचे।

पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए उसे जांच में लिया है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही हत्यारों का खुलासा कर दिया जाएगा। कनाड़िया पुलिस के मुताबिक मोहित सिंह पटेल पुत्र दिलीप सिंह पटेल बिसनखेड़ा अपने दोस्त के साथ कार से जा रहा था। अज्ञात हमलावरों ने सेवाकुंज अस्पताल के पास उसे गोली मार दी। कार में साथ में बैठा दोस्त ही उसे कार से बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर पहुंचा।

रिवाल्वर लेकर घूमता था मोहित
मोहित पटेल का प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस का मानना है कि यह हत्या संभवत: उसी बात को लेकर की गई है। जिस तरह से यह हत्या हुई उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोहित की किसी से कोई पुरानी रंजिश हो सकती है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। मोहित जिस कार से गया था उसमें पुलिस को गोली के खोल भी बरामद हुए। मोहित की लाइसेंसी रिवाल्वर भी कार में मिली। फिलहाल पुलिस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुटी है।