BCCI Gave Severe Punishment: विराट कोहली ने किया IPL के नियमों का उल्लंघन

552

BCCI Gave Severe Punishment: विराट कोहली ने किया IPL के नियमों का उल्लंघन

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।विराट कोहली पर इसलिए फाइन लगा है, क्योंकि उन्होंने सीएसके के खिलाफ मैच के दौरान IPL के नियमों का उल्लंघन किया है।

आईपीएल की ओर से जारी मीडिया रिलीज में बताया गया है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली पर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ आईपीएल 2023 के मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। कोहली ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार किया।

आईपीएल की आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी होता है। ऐसे में इस पर आगे कोई सुनवाई नहीं होगी, लेकिन उनको मैच फीस का 10 फीसदी जुर्माना देना होगा। हालांकि, इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि किस वजह से विराट कोहली पर जुर्माना लगा है। इस मैच में विराट कोहली ने 4 गेंदों में सिर्फ 6 रन बनाए थे और वे आकाश सिंह की गेंद पर बोल्ड हो गए थे। गेंद बल्ले का किनारा लेकर गई थी।

Tweet With Pictures Of Father And Son: दिग्गज खिलाड़ी ने नवोदित खिलाडी बेटे के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट