Bhind News: जहरीली शराब से 4 मौत मामले में दूसरे मुख्य आरोपी का मकान भी जमींदोज, जारी रहेगी कार्यवाही

894

भिण्ड से परानिधेश भारद्वाज की रिपोर्ट

Bhind: जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत के मामले में पुलिस प्रशासन ने एक बार फिर कार्रवाई करते हुए आरोपी गोलू सिरोठिया के इंदुर्खी गांव में स्थित मकान को तोड़ दिया है। इससे पहले आरोपी धर्मेंद्र बघेल के भिण्ड शहर के स्वतंत्र नगर स्थित नवनिर्मित मकान को दो दिन पहले तोड़ा गया था। पुलिस द्वारा एन्टी माफिया के तहत इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। बतौर एसपी आगे भी यह कार्यवाही जारी रहेगी।

दरअसल 14-15 जनवरी को जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत होने के बाद पुलिस द्वारा 6 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया गया था, जबकि दो आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही इनके खिलाफ एंटी माफिया कार्यवाही भी की जा रही है। जहरीली शराब निर्माण के मुख्य आरोपी धर्मेंद्र बघेल के स्वतंत्र नगर में निर्माणाधीन मकान को रविवार को जमीदोंज कर दिया गया तो वहीं मंगलवार को दूसरे मुख्य आरोपी गोलू सिरोठिया के गांव में स्थित मकान को जेसीबी की सहायता से जमींदोज कर दिया गया। इस दौरान एसडीओपी अवनीश बंसल मिहोना टीआई संजय सिंह सोनी एवं पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे।

शराब माफियाओं पर कार्यवाही के मामले में पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि मामले में अभी तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा। पुलिस के साथ ही प्रशासन द्वारा भी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है जिसमें आरोपियों के मकान तोड़े गए हैं। अभी यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। बतौर पुलिस अधीक्षक अभी जांच जारी है। वहीं शराब फैक्ट्री से ओपी निकलने के मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि फैक्ट्री से जो केमिकल निकला है उसमें फैक्ट्री अथवा उसमें कार्य कर रहे व्यक्तियों की क्या संलिप्तता है इसकी जांच भी की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्यवाही की जाएगी। वहीं एंटी माफिया कार्यवाही पर एसपी ने कहा कि अभी यह कार्यवाही जारी रहेगी ताकि आगे से कोई इस प्रकार के कार्य करने की हिम्मत ना करे।

देखिए वीडियो क्या कह रहे हैं- शैलेन्द्र सिंह चौहान, एसपी भिण्ड