Big Action By Administration: करीब 4 करोड़ रूपये की सरकारी जमीन पर हुए अवैध निर्माण को किया जमींदोज

1627

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

अतिक्रमण हटाओ मुहिम को लेकर प्रशासन ने दो स्थानों पर की बड़ी कार्यवाही, करीब चार करोड़ रूपये की सरकारी जमीन पर हुए अवैध निर्माण को किया जमींदोज, एसडीएम मिलिन्द ढोके की अगुवाई मे हुई कार्यवाही

खरगोन: खरगोन में आज अतिक्रमण हटाओ मुहिम को लेकर प्रशासन ने दो स्थानों पर बड़ी कार्यवाही करते हुए करीब चार करोड़ रूपये की सरकारी जमीन पर हुए अवैध निर्माण को ज़मींदोज़ किया। एसडीएम मिलिन्द ढोके की अगुवाई में प्रशासन के संयुक्त दल ने की इस कार्यवाही से शहर में हड़कंप मच गया है।

 

भारी पुलिस बल के साथ प्रशासन के द्वारा अवैध निर्माण की कार्यवाही को प्रभावी माना जा रहा है। मोतीपुरा में करीब ढाई करोड़ की शासकीय जमीन पर धर्मशाला के नाम पर बनाये अवैध निर्माण को तोड़ा गया।

इस दौरान परसराम यादव ने जब विरोध किया लेकिन प्रशासन ने एक नहीं सुनी। एसडीएम के निर्देश पर परसराम यादव  को पुलिस ने हिरासत में लिया। इधर न्यू सरस्वती कालोनी में करीब डेढ़ करोड़ की जमीन अतिक्रमण से मुक्त कराई गई। शासकीय रास्ते पर ही मकान बनाकर अतिक्रमण कर लिया गया था।

 

एसडीएम मिलिन्द ढोके ने मीडिया को बताया कि अतिक्रमण हटाओ मुहिम को लेकर प्रशासन ने दो जगह कार्यवाही कर करीब 4 करोड़ की जमीन पर अवैध निर्माण को ज़मींदोज़ किया है। शहर में ये मुहिम लगातार जारी रहेगी।