Birthday Special: इतनी बदल गई हैं Made In India गाने वालीं अलीशा चिनॉय

898
अलीशा चिनॉय

Birthday Special:इतनी बदल गई हैं Made In India गाने वालीं अलीशा चिनॉय

90 के दशक में ‘मेड इन इंडिया’ (Made In India) सॉन्ग से एंटरटेनमेंट जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वालीं सिंगर अलीशा चिनॉय आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स अलीशा चिनॉय को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

अब अलीशा चिनॉय ने इंडियन म्यूज़िक इंडस्ट्री पर अनुभव किया साझा, इसे कहा 'टॉक्सिक प्लेस' | Alisha Chinai statement on Music Mafias After Sonu Nigam And Adnan Sami

18 मार्च 1965 को में गुजरात के अहमदाबाद में जन्मीं अलीशा का असली नाम सुजाता चिनॉय है। लेकिन आज भी लोग उन्हें अलीशा चिनॉय के नाम से ही जानते हैं। अलीशा ने ‘मेड इन इंडिया’ (Made In India) सॉन्ग से एंटरटेनमेंट जगत में तहलका मचा दिया था। इस गाने और वीडियो दोनों को ही दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Best of Alisha Chinai | Top Hindi Superhit Songs | Alisha Chinai Top 20 Songs | Hindi Old Songs - YouTube

‘मेड इन इंडिया’ गाने से अलीशा को मिली थी पहचान

अलीशा चिनॉय का पहला एल्बम ‘जादू’ साल 1985 में रिलीज हुआ था, लेकिन उन्हें पहचान ‘मेड इन इंडिया’ गाने से ही मिली थी। इस गाने के वीडियो में एक्टर मिलिंद सोमण नजर आए थे। आलम ये है कि आज भी लोग अलीशा चिनॉय के इस गाने को पसंद करते हैं। अलीशा चिनॉय ने अपने अब तक के करियर में कई हिट एल्बम दिए हैं जिनके आगे आज भी फेमस हैं। आज के समय में अलीशा चिनॉय ने एंटरटेनमेंट जगत से दूरी बना रखी है और लंबे समय से उनका कोई भी गाना नहीं आया है। अलीशा चिनॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

alisha chinai then and now pictures: Alisha Chinai birthday Age Husband Biography and her then And Now Pictures - Indian News Weekly

अलीशा चिनॉय के करियर में है बप्पी लाहिरी का हाथ

अलीशा चिनॉय (Alisha Chinai) को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी पुरानी यादें शेयर करती रहती हैं। कहा जाता है कि अलीशा चिनॉय को सिनेमाजगत में मशहूर म्यूजीशियल बप्पी लाहिरी लेकर आए थे। अलीशा और बप्पी दा ने साथ में कई गाने भी गाए। इसके अलावा अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक के साथ भी गाने गाए थे। हालांकि, बाद में दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया था। अलीशा चिनॉय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपने मैनेजर राजेश झावेरी संग शादी रचाई थी, लेकिन दोनों की शादी महज 8 साल तक ही टिक पाई। जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे।

तलाक के बाद पहली बार पूर्व पति के साथ दिखी करिश्मा

IIFA 2023 : Technical Awards Winners: गंगूबाई, दृश्यम 2 और भूल भुलैया 2 ने जीते पुरस्कार