लोकसभा, विधानसभा, जिला और मंडल स्तर पर बीजेपी बनाएगी सोशल मीडिया टीम

अब तक 38 लाख कार्यकता BJP के डिजिटल कार्यक्रम से जुडे

324

लोकसभा, विधानसभा, जिला और मंडल स्तर पर बीजेपी बनाएगी सोशल मीडिया टीम

भोपाल: चुनावी कैम्पेन में खुद को ताकतवर बनाए रखने बीजेपी अब अपने बेडेÞ में सोशल मीडिया टीम में लोकसभा, विधानसभा, जिला और मंडल स्तर पर भी टीम बना रही है। इसमें आठ हजार कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा। उधर बीजेपी के डिजिटलाइजेशन से अब तक 38 लाख युवा जुड़ चुके हैं।
भाजपा सोशल मीडिया की टीम को गांव गांव और घर-घर पहुंचाने में कोई कसर नहीं रखेगी। संगठन के इस फैसले के बाद बूथ विस्तारीकरण के जरिये बूथ स्तर पर सोशल मीडिया से युवाओं को जोड़ने का काम पहले ही हो चुका है। अब इसमें लोकसभा, विधानसभा, जिला मुख्यालय और मंडल स्तर पर सोशल मीडिया टीम का विस्तार भी शामिल कर लिया गया है। इस व्यवस्था में कुछ जिलों में काम हुआ है लेकिन सभी 1078 मंडलों, 57 जिलों, 29 लोकसभा और 230 विधानसभा स्तर पर अलग-अलग सोशल मीडिया टीमों का गठन किया जाना बाकी है। बीजेपी सोशल मीडया टीम अगले एक माह में यह काम पूरा कर लेगी और कम से आठ हजार युवाओं को इस सोशल मीडया टीम से जोड़ा जाएगा जो एग्रेसिव होकर कांग्रेस और विपक्ष के आरोपों पर पलटवार करेंगे। साथ ही केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाने के लिए लगातार एक्टिव रहेंगे।

हर बूथ से दो युवा भी जोड़ रहे
हर बूथ से दो युवाओं को जोड़ने का काम भी बीजेपी सोशल मीडिया द्वारा किया जा रहा है और अब तक सभी 64 हजार बूथों पर 85 हजार युवाओं को जोड़ा जा चुका है। इसमें और भी एक्टिव युवाओं को शामिल करने का काम किया जा रहा है।