भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारी युद्ध स्तर की,सत्ता और संगठन के बड़े नेता लेते रहेंगे चुनावी अपडेट

MP में हर दिन रहेगा बाहरी नेताओं का आना जाना

219
40 Star Campaigner For BJP
40 Star Campaigner For BJP

भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारी युद्ध स्तर की,सत्ता और संगठन के बड़े नेता लेते रहेंगे चुनावी अपडेट

भोपाल: भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारी युद्ध स्तर पर शुरू हो गई है। प्रदेश में अब लगातार राष्ट्रीय
और दूसरे प्रदेश के सत्ता और संगठन से जुड़े नेता भी यहां के लोकसभा क्षेत्रों की होने वाली बैठकों में शामिल होंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से ही इस रणनीति पर काम भाजपा ने काम शुरू कर दिया है । बाहर के नेताओं के साथ लगभग सभी क्लस्टर की बैठके होंगी। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, संगठन की मंत्री आशा लकड़ा, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जैसे नेता यहां पर आएंगे।
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 27 फरवरी को प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना लोकसभा क्षेत्र की बैठक लेंगे।

वहीं आशा लकड़ा भी सोमवार को मध्य प्रदेश की दौरे पर आ रही है। भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री आशा लकड़ा महाकौशल क्षेत्र की बैठक लेंगी। वे बालाघाट लोकसभा क्षेत्र की बैठक ले सकती है। वे महाकौशल क्षेत्र की बैठक ले सकती हैं। इनके अलावा भी कई नेताओं के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। जो सिर्फ लोकसभा चुनाव को लेकर ही बैठकें लेंगे। इन बैठकों में आगे की रणनीति और अब तक की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी।

सीएम मोहन यादव जा चुके हैं आजमगढ़
भाजपा की इसी रणनीति के तहत मुख्यमंत्री डॅ. मोहन यादव भी उतर प्रदेश के आजमगढ़ जा चुके हैं। वे 13 फरवरी को आजमगढ़ गए थे, जहां पर उन्होंने क्लस्टर में आने वाले लोकसभा क्षेत्र आजमगढ़ -लालगंज-घोसी-बलिया और सलेमपुर लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली थी। यहां पर सीएम मोहन यादव ने पांच लोकसभा क्षेत्रों की तीन बैठकों में पार्टी पदाधिकारियों को जीत का मंत्र दिया था। इस बैठक में जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा प्रभारी और लोकसभा प्रबंध समिति के पदाधिकारी, सांसद, विधायक, विधानसभा प्रत्याशी, जिला पंचायत अध्यक्ष, नगर पालिका और नगर पंचायत अध्यक्ष, ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत सदस्य शामिल हुए थे।