बस ने मोटर साईकिल और स्कूटी सवारों को रौंदा,एक ही परिवार के 7 लोग घायल, 4 गंभीर ग्वालियर रिफर

465

बस ने मोटर साईकिल और स्कूटी सवारों को रौंदा,एक ही परिवार के 7 लोग घायल, 4 गंभीर ग्वालियर रिफर

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: नौगांव नेशनल हाईवे 75 पर बुधवार की देर शाम एक बस ने मोटर साईकिल और स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गये, चार की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ग्वालियर रिफर कर दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार अनिल बरार उम्र 40 साल अपनी पत्नि माया बरार उम्र 35 साल, रोहित 22 साल और अपने बच्चों रोशनी 6 साल, रितिक 10 साल, प्रियांशी और प्रकाश के साथ अपनी ससुराल ग्राम धमौरा थाना ओरछा रोड गया हुआ था। शादी से अपने गांव अचटट थाना नौगांव के लिये मोटर साईकिल और स्कूटी पर सवार होकर 7 लोग नौगांव की ओर आ रहे थे तभी छतरपुर की ओर से आ रही यात्री बस क्रमांक एमपी 36 पी 0360 बस टीकमगढ़ से नौगांव होते हुये छतरपुर जा रही थी तभी नयागांव तिगेला के समीप सामने से दोनो वाहनों स्कूटी और मोटर साईकिल को टक्कर मार दी।

हादसे में सात लोग घायल हो गये। जिनमें अनिल बरार, रोहित बरार, रोशनी बरार और रितिक को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रिफर कर दिया गया। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। पुलिस ने न केवल घायलों को समय पर अस्पताल पहुंचाया बल्कि स्वयं घायलों को उपचार के लिये हाथों से लेे जाते हुये दिखे। हादसे के बाद बस चालक, परिचालक बस छोडकऱ मौके से भाग गये।