Chandrakant Committed Suicide: पवित्रा जयराम की मौत से दुखी था , इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले

154
Chandrakant Committed Suicide

Chandrakant Committed Suicide: पवित्रा जयराम की मौत से दुखी था , इमोशनल पोस्ट शेयर कर लगा लिया मौत को गले

क्षिण भारतीय टेलीविज़न इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. तेलुगु अभिनेता चंद्रकांत की मौत की खबर सामने आई है. कहा जा रहा है कि चंद्रकांत ने आत्महत्या की है. हैदराबाद के अल्कापुर स्थित उनके घर में उनकी डेड बॉडी पाई गई. हालांकि पुलिस ने फिलहाल इस मामले को संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के मुताबिक मुकदमा दर्ज किया है.

किन्तुउनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखें तो चंद्रकांत ने अपनी पार्टनर पवित्रा जयराम की मौत से दुखी होकर ये कदम उठाया. पवित्रा की मौत कुछ दिन पहले ही एक कार हादसे में हुई थी.

पार्टनर की मौत से दुखी एक्टर ने किया सुसाइड! आखिरी पोस्ट में लिखा था- बस दो दिन इंतजार करो... - South actor chandrakanth committed suicide days after death of partner pavitra jayaram

शुक्रवार यानी 17 मई को एक्टर का मृत शरीर उनके हैदराबाद स्थित फ्लैट में पाया गया. ये हैरान कर देने वाली खबर चंद्रकांत के पार्टनर पवित्त्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद आई है, जिनकी तेलंगाना के महबूबनगर में कार हादसे में मृत्यु हो गई थी. वो अल्कापुर वाले फ्लैट में पवित्रा के साथ रहा करते थे. रिपोर्ट्स के अनुसार, 39 वर्षीय चंद्रकांत ने फांसी लगाकर खुदखुशी की है. पार्टनर की मौत के बाद से वो डिप्रेशन में चल रहे थे. नरसिंह पुलिस ने बताया कि उन्हें चंद्रकांत के दोस्तों और वॉचमैन ने कॉल करके इस बात की खबर दी. पुलिस ने फिलहाल सेक्शन 174 CrPC यानी संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Pavithra Jayaram Death News:डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार, सड़क हादसे में फेमस TV एक्ट्रेस की मौत 

पुलिस द्वारा दर्ज किए गए चंद्रकांत के पिता के बयान के अनुसार, अभिनेता पिछले कुछ दिनों से सदमे में थे। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आखिरी पोस्ट भी पवित्रा के लिए लिखी थी। कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे। ‘त्रिनयनी’ में दोनों ने साथ काम किया था।

सता रहा था अकेलापन
एक पोस्ट में चंद्रकांत ने लिखा था, ‘मुझे अकेले छोड़ गईं, यह मुझसे बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है’। अपने इस पोस्ट में उन्होंने पवित्रा को टैग किया था। इसके अलावा अन्य पोस्ट में लिखा था, ‘प्लीज वापस आ जाओ। मिस यू। मुझसे यह बर्दाश्त नहीं हो पा रहा कि तुम मुझे अकेला छोड़ गईं। एक बार फिर मेरा नाम पुकारो’। चंद्रकांत के निधन से प्रशंसक गमगीन हैं।

अभिनेता ने दिया था संकेत!
एक पोस्ट में चंद्रकांत ने लिखा था, ‘गुड मॉर्निंग नाना। जिम का समय हो गया है। हमारे कोच ने कॉल किया है। लव यू’। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा था, ‘नाना, बस दो दिन का इंतजार करो’। एक्टर के इस पोस्ट के बाद प्रशंसकों को डर सता रहा था। मालूम हो कि 12 मई 2024 को आंध्र प्रदेश के महबूब नगर में एक भीषण कार हादसे में पवित्रा का निधन हो गया था। पवित्रा हिट तेलुगु टीवी सीरीज ‘त्रिनयानी’ में तिलोत्तमा की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं।

Loksabha Election-2024: “अभी तो वोटिंग शुरू हुई है ” अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में फैन्स से की वोट डालने की अपील