Loksabha Election-2024: “अभी तो वोटिंग शुरू हुई है ” अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में फैन्स से की वोट डालने की अपील

398

Loksabha Election-2024: “अभी तो वोटिंग शुरू हुई है ” अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में फैन्स से की वोट डालने की अपील

लोकसभा चुनाव 2024 चल रहा है. सोमवार को पांचवें चरण का चुनाव है जिसमें 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान होने हैं. इस दौरान महाराष्ट्र में भी चुनाव है जिसमें राजधानी मुंबई भी शामिल है.

ऐसे मौके पर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स फैन्स से अपने राइट टू वोट का इस्तेमाल करने और वोट डालने के लिए जागरुक कर रहे हैं. महानायक अमिताभ बच्चन ने भी यही काम किया है. लेकिन उनका अंदाज जरा अलग है. उन्होंने एक गाने के जरिए फैन्स को जागरुक किया है और वोट डालने की अपील की है.

अमिताभ बच्चन ने क्या कहा?

अमिताभ बच्चन ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है जो बहुत फनी अंदाज में लोगों को वोट डालने के लिए जागरुक करता नजर आ रहा है. बादशाह के फेमस सॉन्ग की पैरोडी पर ये गाना है. इसके बोल हैं- ‘वोटिंग वाला दिन है यारों कोई भी वोटर रह न जाए, डीजे को समझा लो दीदी, वोट डालने को आ जाए, सारे क्रांतिकारी, ईवीएम का बटन दबाएं, और जिसने वोट नहीं डाला, ज्ञान बांटने फिर न आए, 5 साल की बात है, ये मौके रोज न आते हैं. वोट डालने जाना, क्या घरवाले रोके हैं, अब तो अपना राग है, डरने की क्या बात है, आज नई शुरुआत है, आज नई शुरुआत है, अभी तो वोटिंग शुरू हुई है.’ इसके साथ बिग बी ने कैप्शन में लिखा- कल महाराष्ट्र-मुंबई में वोट डालने का दिन है. अपनी जिम्मेदारी को पूरा करें. इससे पहले शाहरुख खान और सलमान खान ने भी फैन्स से वोट डालने की अपील की.

वर्क फ्रंट पर अमिताभ बच्चन

बिग बी अपने वर्क कमिट्मेंट्स के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स संग इंटरैक्ट करना काफी पसंद करते हैं. 80 साल से ज्यादा की उम्र में भी वे काफी सक्रिय हैं. उनके पास कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं. वे लंबे गैप के साथ रजनीकांत संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इसके अलावा वे प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD में भी अश्वत्थामा का जरूरी रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Kiara Advani Cannes look: डिनर पार्टी में ‘बार्बी गर्ल’ बनकर पहुंची