BJP सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र, BJP ने प्रियंका गांधी, कमलनाथ पर FIR के लिए SP को सौंपा ज्ञापन

621

BJP सरकार को बदनाम करने का षड्यंत्र, BJP ने प्रियंका गांधी, कमलनाथ पर FIR के लिए SP को सौंपा ज्ञापन

Ratlam : भारतीय जनता पार्टी ने रतलाम मे एसपी.राहुल लोढ़ा से प्रियंका गांधी वाड्रा, कमलनाथ, अरूण सुभाष यादव, शोभा ओझा, जयराम रमेश एवं शिकायकर्ता ज्ञानेन्द्र के खिलाफ कठौर दाण्डिक कार्यवाही करने की मांग की है। इस संदर्भ में रविवार को विधायक चेतन्य काश्यप, दिलीप मकवाना जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, संगीता चारेल ने ज्ञापन भी सौंपा।

SP लोढ़ा को सौंपें गए ज्ञापन मे लघु एवं मध्यम श्रेणी संविधाकार संघ के ज्ञानेन्द्र अवस्थी द्वारा लिखे गए पत्र को लेकर शिकायत की गई है। इसमें बताया गया हैं कि मध्यप्रदेश मे 50 प्रतिशत कमीशन लेने पर ही भुगतान मिलता है। ऐसी शिकायत मुख्य न्यायाधीश को की गई है, जबकि वस्तुस्थिती में पत्र पर जो पता दिया गया है। वहां उक्त नाम का व्यक्ति अथवा संघ नहीं है। यह शिकायत काल्पनिक संगठन के नाम पर करना प्रतीत होता है। जो भाजपा सरकार को बदनाम करने की नीयत से जानबूझकर षड्यंत्र पूर्वक कुटरचित दस्तावेज एवं फर्जी नाम और पते का उपयोग कर की गई है।

इस शिकायत के प्रकाशन होने के बाद श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा, कमलनाथ, अरूण सुभाष यादव, शोभा ओझा, जयराम रमेश द्वारा नियोजित ढंग से सोशल मीडिया पर शेयर करना बताता है कि कांग्रेस के उक्त नेताओं के द्वारा जानबूझकर यह कार्य किया है। इस कार्य से भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आहत हैं। ज्ञापन में सभी उल्लेखित कांग्रेस नेताओं के कृत्य को आपराधिक बताते हुए दाण्डिक कार्यवाही की मांग गई।