Don’t Vote for Me : नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा ‘मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं!’

भाजपा के बड़े नेता नितिन गडकरी के चुनाव क्षेत्र में आज मतदान!

347

Don’t Vote for Me : नितिन गडकरी ने ऐसा क्यों कहा ‘मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं!’

Nagpur : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकर ने चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले एक चुनावी सभा मे कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में दस साल में किसी के साथ भी भेदभाव किया हो, तो मुझे वोट मत देना। दलितों और मुसलमानों के साथ कभी कोई अन्याय किया हो, तो मुझे वोट देने की कोई जरूरत नहीं। यदि मैंने निष्ठा से काम किया है तो ही कृपया मुझे वोट दें। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101% आश्वस्त हूं।

केंद्रीय मंत्री और लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार नितिन गडकरी ने कहा है कि यदि किसी को लगता है कि मैंने कोई भेदभाव किया है तो मुझे वोट देने की जरूरत नहीं है। मुझे जो भी पहचान मिली है, वह नागपुर के लोगों की है।

उन्होंने कहा कि पूरे देश के लिए यह बेहद खुशी की बात है कि भगवान राम की जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण हो गया। हम देशभर में रामनवमी मना रहे हैं। भगवान राम हमारे संस्कृति के प्रतीक है। आज भगवान राम के आशीर्वाद से हमने राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया है।

गडकरी का वचन नामा जारी 

मंगलवार को नितिन गडकरी ने नागपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए ‘वचन नामा’ जारी किया। उन्होंने कहा कि हमारी योजना नागपुर में जैविक फल, सब्जियां और खाद्यान्न बाजार खोलने की है। गडकरी ने कहा कि मैं अपनी जीत को लेकर 101% आश्वस्त हूं। इस बार मैं बहुत अच्छे अंतर से चुनाव जीतूंगा। जनता के समर्थन, उनके उत्साह, पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मैं 5 लाख से अधिक अंतर से जीतने की पूरी कोशिश करूंगा।

नागपुर में आज मतदान होगा

नागपुर में आज 19 अप्रैल को वोटिंग है। महाराष्ट्र के 48 संसदीय क्षेत्रों के साथ नागपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा।इस सीट पर भाजपा के नेता नितिन गडकरी और वर्तमान में नागपुर पश्चिम से विधायक विकास ठाकरे के बीच मुकाबला होगा।