DPS School Bus Controversy : डीपीएस की बस को कॉलोनी के गेट से निकलने से रोका, मामला गरमाया!

702

DPS School Bus Controversy : डीपीएस की बस को कॉलोनी के गेट से निकलने से रोका, मामला गरमाया!

प्रिंसिपल ने कलेक्टर को पत्र लिखा, प्रशासनिक अधिकारी ने थाने को जानकारी दी!

इंदौर। दिल्ली पब्लिक स्कूल के राऊ स्थित कैंपस के प्रशासनिक अधिकारी अंकित वोरा ने राऊ थाने में पत्र दिया है कि कुछ दिनों से सिलिकॉन वैली के रहवासी दिल्ली पब्लिक स्कूल के बच्चों की वाहनों को सिलिकॉन वैली के गेट से रोकने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि, यह असंवैधानिक है। वे बस चालकों के साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं। स्कूल की प्रिंसिपल ने भी कलेक्टर को इस आशय का पत्र लिखा है।

रिपोर्ट में लिखा गया है कि 9 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 8 बजे स्कूल प्रबंधन की तरफ से हम कॉलोनी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह वर्मा से मेन गेट बंद न करने के विषय में चर्चा कर रहे थे। उसी समय संजय पाटीदार नाम का व्यक्ति उस चर्चा में शामिल न होते हुए भी बीच में आया और हमारे बार-बार अनुरोध करने पर भी वह नहीं माना। उसने हमें गालियां दी तथा बात को बिना उद्देश्य के आगे बढ़ने लगे।

Untitled 19

Untitled 20

वोरा ने बताया कि उस समय कॉलोनी के कई सम्मानित नागरिक की मौजूद थे। लेकिन, वह व्यक्ति अपनी रंगदारी दिखाते हुए अपनी कार में से लकड़ी का मोटा डंडा निकालकर लाया और मुझे मारने का प्रयास किया। उस समय वहां मौजूद लोगों ने उनको समझाकर गाड़ी में बैठाया। लेकिन, वे फिर भी हमें धमकी देते रहे और भविष्य में मारपीट करने तथा स्कूल में कार्यरत सभी ड्राइवर और हेल्परों को मारने की चेतावनी देते हुए वहां से गए।

प्रशासनिक अधिकारी ने राऊ थाने को की अपनी शिकायत में ऐसी स्थिति में स्कूल के संचालन में परेशानी आने का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि भविष्य में कोई भी ऐसी घटना न हो। इसलिए हम शांति से मिलकर समस्या का समाधान करना चाहते हैं। हमने यह जानकारी यह अवगत कराने के लिए दी है कि कॉलोनी से आने-जाने का हमारा रास्ता न रोका जाए।