Ex-Pm Sex Video Leaked: महिला सांसद के साथ आये नजर

3816

Ex-Pm Sex Video Leaked: महिला सांसद के साथ आये नजर

इमरान खान का एक वीडियो बवाल खड़ा सकता है, जिसमें वो आपत्तिजनक अवस्था में इस्लाम और इस्लाम की प्रसिद्ध हस्तियों के खिलाफ खराब बाते बोल रहे हैं। पत्रकारों का कहना है, कि वीडियो आने पर पाकिस्तान जल सकता है।पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गये हैं और राजनीति में शुद्धता की बात करने वाले इमरान खान की बहुत बुरी तरह से घिर गये हैं।

इसी महीने इमरान खान के कई सेक्स ऑडियो लीक हुए थे, जिसे उनकी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने फर्जी करार दिया था, लेकिन अब इमरान खान का सेक्स वीडियो भी लीक हो गया है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान के कुल 6 सेक्स वीडियो लीक हुए हैं, जिनमें इमरान खान के साथ उनकी पार्टी की एक पूर्व महिला सांसद,और एक युवक भी दिख रहा है।पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को पाकिस्तानी मिस्टर हैंडसम के नाम से भी पुकारते हैं और पाकिस्तान में इस वक्त उनकी लोकप्रियता चरम पर है।

untitleddesign 2022 12 28t150311 547 1672220725

यहां तक कि उनके विरोधियों का भी मानना है, कि अगर आज चुनाव हुए तो इमरान खान की शानदार जीत होगी। लेकिन, सेक्स वीडियो लीक होने के बाद अब इमरान खान के दामन पर बदनुमा दाग लग गया है और वीडियो से पता चलता है, कि इमरान खान कितने रंगीन मिजाज शख्स हैं। पाकिस्तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने इमरान खान के 25 मिनट के एक वीडियो की पुष्टि कर दी है। हालांकि, अभी तक ये वीडियो सार्वजनिक तौर पर लीक नहीं हुआ है, बल्कि पाकिस्तान के कई पत्रकारों और कुछ बड़े नेताओं के पास ये वीडियो पहुंच चुका है।

इस वीडियो को देखने वाले कुछ पत्रकारों का कहना है, कि तीन वीडियो में साफ तौर पर इमरान खान हैं और वो वीडियो इतने अश्लील हैं, कि उन्हें किसी सोशल मीडिया नेटवर्क पर शेयर नहीं किया जा सकता है। वहीं, एक पाकिस्तानी पत्रकार का कहना है, कि ये वीडियो इमरान खान के राजनीतिक कैरियर को खत्म कर सकते हैं।इमरान खान के वीडियो में क्या है? वीडियो देखने वाले कुछ पाकिस्तानी पत्रकारों ने कहा है, कि इस वीडियो में इमरान खान की ही पार्टी की पूर्व सांसद आयला मलिक को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

आयला मलिक के साथ ही इमरान खान का सेक्स ऑडियो भी लीक हुआ था, जिसमें वो दोनों कामुक बातें करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक पाकिस्तानी पत्रकार ने कहा कि, एक वीडियो में इमरान खान एक नवयुवक के साथ लगे हुए हैं। वहीं, पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार रऊफ क्लासरा ने अपने कार्यक्रम का एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, कि इमरान खान ने अपने ऑडियो और वीडियो के लीक होने के बाद आर्मी चीफ जनरल आसिम मुनीर से संपर्क साधा है और ऐसे वीडियो के लीक होने से रोकने की अपील की है।

इमरान खान ने जिस तरह से पूर्व आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा के साथ जंग छेड़ रखी है, ये वीडियो उसी लड़ाई का अंजाम है। पत्रकारों का कहना है, कि इमरान खान अगर सीधी लड़ाई करना चाहते थे, तो उन्हें अपने पैंट का बेल्ट मजबूत रखना चाहिए था। इमरान खान एक क्रिकेटर के तौर पर प्रसिद्ध भी रहे हैं, तो अपनी प्लेबॉय इमेज के लिए कुख्यात भी रहे हैं।

इमरान खान अपने एक अन्‍य वीडियो में आपत्तिजनक हालात में बैठे हैं और इस्‍लाम तथा चर्चित हस्तियों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि ये सभी वीडियो परेशान करने वाले हैं और ये पाकिस्‍तानी सियासत में तूफान ला सकते हैं। ऐसे में इमरान खान के लिए आने वाले समय में खतरा बहुत बढ़ सकता है। प्‍लेबॉय की छवि रखने वाले इमरान खान ने आधिकारिक रूप से तीन शादियां की हैं लेकिन उनके कई महिलाओं के साथ जिस्‍मानी संबंध रह चुके हैं।

राजनीति में आने के बाद इमरान खान ने दावा किया था, कि उन्होंने इस्लाम की तस्बीह (प्रार्थना माला) को अपने दाहिने हाथ में मजबूती से धारण करने के बाद से सभी ऐसी इच्छाओं को छोड़ दिया है। तब से, उन्हें अंतरराष्ट्रीय नेताओं के साथ अपनी सभी बैठकों में भी तस्बीह के साथ देखा जाता रहा है, लेकिन लीक वीडियो ने इमरान खान के ढोंक की पोल खोल दी है।