Fake Clothes of Branded Company: ब्रांडेड कंपनी के 27 से अधिक नकली लोअर और टीशर्ट जब्त!

तीन व्यापारियों पर कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज!

386

Fake Clothes of Branded Company: ब्रांडेड कंपनी के 27 से अधिक नकली लोअर और टीशर्ट जब्त!

 

Indore : शहर में ब्रांडेड कंपनी का लोगो लगाकर अवैध तरीके से लोअर-टीशर्ट बेचने के मामला सामने आया है। मामले में क्राइम ब्रांच ने तिलक पथ से तीन व्यापारियों को गिरफ्तार कर कॉपीराइट एक्ट का केस दर्ज किया गया।

पुलिस को सूचना मिली थी कि सदर बाजर थाना क्षेत्र में स्थित दुकान से ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय क्रय किया जा रहा है जिस पर क्राइम ब्रांच और थाना सदर बाजार की संयुक्त कार्रवाई में तिलक पथ से व्यापारी राजकुमार झंवर निवासी सीता श्री रेजीडेंसी एयरपोर्ट रोड, श्रीकांत सोनी निवासी बीमा अस्पताल तथा पुरुषोत्तम सोलंकी निवासी महेश यादव नगर को पकड़ा। व्यापारियों से लोगो कहां से तैयार कराए तथा अब तक किन व्यापारियों को कपड़े बेच चुके हैं, को लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पूर्व में भी एमजी रोड पुलिस ने चिमनबाग रोड से ब्रांडेड कंपनी के लोगो वाले कपड़े जब्त किए थे।

IMG 20240222 WA0090

क्या है पूरा मामला

क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली कि सदर बाजार इंदौर थाना क्षेत्र में स्थित एक दुकान से ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय–विक्रय किया जा रहा है सूचना पर क्राइम ब्रांच व थाना सदर बाजार की संयुक्त कार्रवाई में बताए स्थान तिलक पथ इंदौर पर आरोपियों को रंगे हाथों ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय-विक्रय करते पकड़ा। पूछताछ करने पर अपना नाम राजकुमार झवर उम्र 43 निवासी सीता श्री रेजिडेंसी एयरपोर्ट रोड इंदौर, श्रीकांत सोनी निवासी बीमा अस्पताल इंदौर, पुरुषोत्तम सोलंकी निवासी महेश यादव नगर बाणगंगा इंदौर का होना बताया।

अधिकारियों द्वारा मौके पर आरोपियों की दुकान की तलाशी लेते हुए उनके कब्जे से डिवाइस कंपनी के टी-शर्ट और लोअर 301 नग, अंडर आर्मर कंपनी के लोअर टीशर्ट 350 नग, केल्विन क्लीन के लोअर टीशर्ट 220 नग, पूमा कंपनी के लोअर टी-शर्ट 860 नग, लिवाइस के लेवल और टैग 1000, पूमा के 12 जब्त किए गए। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध थाना सदर बाजार पर कॉपीराइट एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी इंदौर शहर सहित आसपास के क्षेत्र में ब्रांडेड कंपनी की कॉपी प्रोडक्ट (लोअर,टी शर्ट) की सप्लाई कर रहे थे। जिन पर कार्रवाई की जा रही है।