किसान का ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, एक की मौत, दो घायल जिला अस्पताल में भर्ती

453

किसान का ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, एक की मौत, दो घायल जिला अस्पताल में भर्ती

छतरपुर: छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र में शीलगांव के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत होने के साथ दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां एक व्यक्ति की मौत होने की पुष्टि करते हुए शेष दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

बताया गया है कि मृतक का नाम हल्कू राजपूत है जो कि ग्राम सिलगांव का रहने वाला है। वहीं घायलों के नाम इंद्रजीत राजपूत और शिवनारायण राजपूत बताए गए हैं। घटना के वक्त ट्रैक्टर इंद्रजीत राजपूत चला रहा था।

●यह है पूरा मामला..

छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चंदला बंजारी मार्ग पर स्थित खेल गांव गांव के पास मुख्य सड़क पर एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे गहराई में जा पलटा जिससे ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ट्रैक्टर में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

●खेतों में जुताई करने जा रहे थे..

दरअसल इंद्रजीत राजपूत हल्कू पिता रामेश्वर राजपूत और नारायण पिता बेटू राजपूत ट्रैक्टर में जुताई करने खेतों जा रहे थे तभी मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर पलट जाने से हल्कू राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई वहीं घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।