Fighter Box Office Collection : 4 दिनों में 100 करोड़ पार हुई ‘फाइटर’

307

Fighter Box Office Collection : 4 दिनों में 100 करोड़ पार हुई ‘फाइटर

तिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर ने रिलीज से ही सिनेमाघरों  पर कब्जा कर लिया है. 25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों के अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. वहीं, इस बीच फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर 2 को लेकर हिंट्स दिए हैं.

दूसरी ओर फिल्म के कलेक्शन पर सबकी नजर है. चार दिनों में ही फाइटर ने थिएटर में पहुंच रहे सभी दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया.

फाइटर मेकर्स की उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म कर रही है.  ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने चार दिनों में अच्छी कमाई कर ली है. 250 करोड़ी फिल्म ने तीन दिनों में 89.50 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं, अब भारत में चौथे दिन इसने 28.50 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं. इसी के साथ, भारत में सभी भाषाओं में इसका कुल कलेक्शन 118.00 करोड़ हो गया है.

Fighter: कहानी नहीं, एक्शन पर सवार है ‘फाइटर’

22.5 करोड़ रुपए के खाता खोलने वाली फाइटर विदेशों में भी अच्छा बिजनेस कर रही है. वर्ल्डवाइड फिल्म 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ रुपए दर्ज कर लिए हैं. इंडिया ग्रॉस की बात करें तो इसमें फिल्म ने 107.5 करोड़ कलेक्शन किया है. इसी के साथ, ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका और ऋतिक की एक्टिंग के साथ साथ फिल्म की कहानी भी दर्शकों को खूब भा रही है.

Actress Deepika Padukone को लेकर आया दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला

पिछले साल सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी दीपिका पादुकोण की पठान ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था. हालांकि, फिल्म का बजट तो 240 करोड़ रुपए ही था लेकिन कमाई के मामले में पठान ने सबको हिला डाला था. फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस 1000 करोड़ के पार था. ऐसे में दीपिका की ये फिल्म पठान के कितने करीब पहुंचती है देखना दिलचस्प होगा. फिल्म के आंकड़े बता रहे हैं कि वीकेंड का फाइटर ने भरपूर फायदा उठाया है.